मोनिका अग्निहोत्री बनीं लखनऊ की व विजय कुमार बने चक्रधरपुर रेल मंडल के डीआरएम

भारतीय रेलवे यातायात सेवा की 1992 बैच की अधिकारी मोनिका अग्निहोत्री पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल की नई डीआरएम होंगी। वह विजय लक्ष्मी कौशिक का स्थान लेंगी। विजय लक्ष्मी कौशिक को अभी नई तैनाती नहीं मिली है। रेलवे बोर्ड ने लखनऊ में तैनात रहे तीन अधिकारियों को डीआरएम के पद पर तैनाती दी है।

आरडीएसओ में तैनात रेणु शर्मा को पुणो और भारतीय रेलवे इलेक्टिक इंजीनियरिंग सर्विस के वरिष्ठ अधिकारी यतेंद्र कुमार को माल्दा का डीआरएम बनाया गया है। मोनिका अग्निहोत्री इससे पहले रेलवे बोर्ड में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर तैनात थी। वह लखनऊ में सीनियर डीसीएम और सीनियर डीएसओ के पद पर भी तैनात रह चुकी हैं।

विजय कुमार साहू लखनऊ बने चक्रधरपुर रेल मंडल के डीआरएम 

दक्षिण पूर्व रेलवे ज़ोन के चीफ इंजिनियर विजय कुमार साहू चक्रधरपुर रेल मंडल के नये डीआरएम बनाये गए हैं। बता दें की चक्रधरपुर के निर्वर्तामान डीआरएम छत्रसाल सिंह का तबादला कर दिया गया है। विजय कुमार साहू को प्रोन्नति देकर रेल मंत्रालय ने डीआरएम बनाया है। नये रेल डीआरएम विजय कुमार साहू लखनऊ उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। विजय कुमार साहू साऊथ इस्टर्न रेलवे ज़ोन के साथ साथ ईस्ट सेन्ट्रल रेलवे ज़ोन में चीफ इंजिनियर के पद पर काम कर चुके हैं। वहीँ मालदा में भी एडीआरएम रह चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें