मोबाइल नीचे गिरा तो फोड़ दी बच्चे की आँख

आजकल आ रहे अपराध के किस्से बहुत हैरानीभरे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह स्वरूप नगर इलाके का है जहाँ खेल-खेल में मोबाइल फोन गिर जाने पर एक किशोर की आंख ईंट मारकर फोड़ दी. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने किशोर के बयान पर मामला दायर किया है और वारदात को अंजाम देने वाला और उसके बाकी सभी दोस्त नाबालिग बताया है. इस मामले में अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

खबरों के अनुसार, रोहित परिवार के साथ स्वरूप नगर इलाके में रहता है और परिवार में माता-पिता और तीन भाई-दो बहनें हैं. वहीं बहनों की शादी हो चुकी है और रोहित भाइयों में सबसे छोटा है. खबर है कि वह सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा है और रोहित के पिता राजेन्द्र भगत ने बताया कि, ”वह ऑटो चलाया करता है.” इसी के साथ इस मामले में मिली जानकारी के तहत 27 अक्टूबर की शाम को रोहित इलाके में रहने वाले तीन नाबालिग जानकारों के साथ मोबाइल फोन पर कार वाला गेम खेल रहा था और तभी अचानक मोबाइल फोन गिर गया. वहीं उसको उठाने पर रोहित का तीनों से झगड़ा हो गया और तीनों ने उसे पकड़ लिया. वहीं एक ने उसकी आंख पर पास ही पड़ी ईंट उठाकर मारी और रोहित गली में ही गिर गया.

उसके बाद तीनों मौके पर से फरार हो गए.” इस मामले में आगे मिली जानकारी के अनुसार, ”रोहित के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिवार वाले मौके पर पहुंचे. उसकी आंख के पास से खून निकल रहा था. पीसीआर को वारदात की जानकारी देकर वह खुद ही ऑटो से रोहित को नाले के पास एक क्लिनिक में ले गया. डॉक्टरों ने उसको लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल ले जाने की सलाह दी. अस्पताल लाने पर उसका इलाज शुरू हुआ. वहां से रोहित को गुरु नानक अस्पताल में रेफर कर दिया. यहां पर ऑपरेशन होने के बाद डॉक्टरों ने उनको बताया कि रोहित सीधी आंख से अब नहीं देख पाएगा. उसकी आंख में काफी गंभीर चोट लगी थी.” इस मामले में अब पुलिस ने तीनों जानकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें