‘मोहब्बतें’ की यह हीरोइन हिट होने के बाद भी है गुमनाम, 20 साल बाद पहचानना मुश्किल

वर्ष 2000 में रिलीज हुई ‘मोहब्बतें’ फिल्म में अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीतने वालीं अभिनेत्री प्रीति झंगियानी बेशक इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर जिंदगी बिता रही हैं। परन्तु कभी ऐसा वक्त भी था जब लोग उनकी मासूमियत के दीवाने थे। इसके साथ ही ‘मोहब्बतें की सफलता के बाद प्रीति से उनके फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई थीं। वही अब मोहब्बतें की रिलीज के करीब 20 साल बाद किसी को ये नहीं पता कि इस फिल्म की एक्ट्रेस प्रीति कहां और क्या कर रही हैं? ‘मोहब्बतें’ आई और जबरदस्त हिट रही। इसके साथ ही फिल्म में दिखने वाला हर शख्स पॉपुलर हो गया। एक्टर्स के लिए फिल्मों की लाइन लग गई।

‘मोहब्बतें’ की बाद भी प्रीति ने कई सारी फिल्में की थीं परन्तु दुर्भाग्यवश फिल्में नहीं चलीं जैसे एलओसी, आन, अनर्थ। प्रीति ने अपने करियर की शुरूआत 16 साल में ही कर दी थी। वही उस वक्त वह मॉडलिंग किया करती थीं। बॉलीवुड में सक्सेस न मिलने के बाद प्रीति ने इसे छोड़ने की ठान ली। फिलहाल कभी कभी वह फिल्मों में नजर आती रहीं है । इसके साथ ही  प्रीति ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही प्रीति ने साल 2008 में मॉडल और एक्टर प्रवीण डबास के साथ शादी की थी। वही इसके बाद 11 अप्रैल 2011 को प्रीति ने बेटे जयवीर को जन्म दिया था। इस वक्त प्रीति दो बच्चों की मां हैं। फिलहाल प्रीति अपने परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा में रहती हैं और बच्चों की परवरिश में बिजी हैं|

इसके अलावा  39 साल की उम्र में भी प्रीति अपने आप को काफी ज्यादा फिट रखती हैं। वही आज भी प्रीति पहले की तरह ही काफी ज्यादा सुंदर हैं। इसके साथ ही प्रीति ने 1999 में मलयालम मूवी ‘मझाविल्लु’ से डेब्यू किया था। वही प्रीति पिछले साल उस वक्त चर्चा में आ गई थीं जब वो और उनके पति पुलिस स्टेशन में नजर आए। असल में , प्रीति के 7 साल के बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई थी।वही  प्रीति ने अपने करियर के शुरुआत के लिए “मोहब्बतें” (2000) चुना परन्तु किम शर्मा और शमिता शेट्टी की तरह उनका करियर भी फ्लॉप रहा। वही खास बात ये थी इन तीनों के अपोजिट दिखने वाले हीरो भी फ्लॉप रहे परन्तु ये फिल्म सुपर हिट रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें