ये बॉलीवुड हसीनाएं हैं बेहद घमंडी, इनकी हरकतों पर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड सितारे पब्लिक में अक्सर बेहद सीधे साधे बनकर नजर आते है ताकि इनकी फैन्स के सामने इनकी इमेज बनी रहे लेकिन असल ज़िन्दगी में बेहद अलग तरह की ज़िन्दगी जीते है. जैसे जैसे स्टारडम बंधता जाता है वैसे वैसे इनका घमंड भी बढ़ता जाता है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिनको सबसे घमंडी माना जाता है. ये एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से अपनी हर डिमांड मनवाने के लिए बेवजह दबाव बनाने से अभी बाज़ नही आती. तो आइये एक नजर डालते है ऐसी एक्ट्रेस पर.

  1. दीपिका पादुकोण

ये बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है. ये हर फिल्म की करोड़ों रुपये फीस लेती है. इसी बात का फायदा उठाते हुए वह कई बार फिल्म निर्माताओं को डेट्स देखर कई बार मुंह फेर लेती हैं। साथ ही वह शूटिंग के दौरान जूनियर आर्टिस्ट और स्पॉट बॉय पर बात बात में गुस्सा भी हो जाती हैं।

  1. ऐश्वर्या राय

मिस इंडिया का ख़िताब जित चुकी ऐश्वर्या भी अपने घमंड का इस्तेमाल शूटिंग के दौरान कर चुकी हैं। फिर भी आज वह बॉलीवुड की बेहतरीन और सफल एक्ट्रेस हैं। ये बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाती है. इनकी एक 6 साल की बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है.

  1. करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर भी कम घुस्सैल नही है. अगर कोई उनके आगे रहकर उनसे अच्छा दिखाने की कोशिस करता हैं। तो करीना उसे नहीं छोड़ती हैं। ऐसा अक्सर कई बार हो चुका हैं। करीना ने सैफ अली खान से शादी की है और उनके एक बेटा भी हो चूका है लेकिन वे फिल्मो में लगातार काम कर रही है.

  1. कटरीना कैफ

सलमान खान के साथ अक्सर फिल्मो में नजर आने वाली एक्टेस कटरीना कैफ भी काफी घमंडी हैं। एक समय पर जब सलमान खान बुरी तरह से खराब हालात से गुजर रहे थे। तब उन्होंने सल्लू का दामन छोड़ रणवीर का दामन थामा था। लेकिन आज वे रणबीर के साथ भी नहीं है. और इस वक़्त कैटरीना का करियर खतरे में पड़ चूका है. उन्हें अब बेहद कम फिल्मे मिल रही है.

5.हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी भी घमंडी अभिनेत्रियों में से एक है । कई बार मीडिया पर अपना गुस्सा उतार चुकी हैं। हेमा ने कई बार ऐसे जवाब दिए है जो सुनने में काफी रुड लगते हैं। कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर मीडिया ने उनसे सवाल किया कि वह कहां से आ रही हैं तो इसका जवाब उन्होंने बहुत रुड तरीके से दिया था।

6.जया बच्चन

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन फिल्म जगत् कि जानी मानी अभिनेत्री रहा चुकी है, लेकिन जाया बच्चन भी काफी बार मीडिया से बुरे तरीके से बात कर चुकी हैं। काफी बार ऐसा हुआ हैं। जब जाया का गुस्सा देख मीडिया और आम लोग हैरान हुए हैं और तो और इनके गुस्से के काफी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें