ये लड़का तलाश रहा अपनी ही मां के लिए दूसरा पति, वजह जानकर सब किए दिल से तारीफ

कोई भी औलाद हो, तो वो हमेशा बस यही चाहेगी कि उसके माँ बाप एक होकर के रहे और ये रिश्ता ऐसे ही बना रहे इस बात में कोई भी शक नही है लेकिन अब अगर हम रिश्ते की बात करे तो हम आपको एक ऐसे बच्चे के बारे में बताने जा रहे है जो एक आइडियल बच्चा ही कहा जाएगा और वो क्यों? ये आपको खबर के अंत तक जाते जाते अच्छे से समझ भी आ जाएगा. इस युवक का नाम तो किसी को भी नही मालूम है बस इसने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि वो अपनी माँ की शादी करवाने जा रहे है. उसके माँ और पापा का तलाक हुए लगभग 23 साल हो चुके है और ऐसे में उसकी माँ काफी अकेली है.

जब से वो बड़ा हुआ है तबसे वो देख रहा है कि उसकी माँ काफी ज्यादा अकेली ही रहती है जिसके चलते उसे भी काफी तकलीफ होती है और वो अपनी माँ का दर्द बड़े ही अच्छे से समझ सकता है.

ऐसी स्थिति में उसने फैसला किया कि वो अपनी माँ की शादी करवायेगा क्योंकि वो उनका दर्द बड़े ही अच्छे से समझ पा रहा है. हालांकि इसके बाद में उस पर पारिवारिक दबाव आया जिसके चलते उसे अपना ट्वीट डिलीट करना लेकिन ये बात लगभग लगभग उसने तय कर ही ली है कि अब जब वो सक्षम हो गया है तो वो अपनी माँ की शादी करवाकर के ही दम लेगा.

हालांकि ऐसे कदम के बाद में कही न कही उस पर प्रेशर आयेगा और ये ऐसी स्थिति है जहाँ पर कही न कही तकलीफ होती है महिला को क्योंकि वो अकेली है और यहाँ पर उन्हें भी दिक्कत होती ही है पर अगर बेटे ऐसे निकल आये तो फिर माँ का दर्द अपने आप में काफी कम हो ही जाता है और टाइम के साथ में ठीक सब ठीक होने लगता है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें