ये सुपरमॉडल था ऐश्वर्या का फर्स्ट लव, मनीषा ने करा दिया था ब्रेकअप

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्यर्या राय की प्रेम कहानी के बारे में सभी जाते हैं. ऐश्वर्या का नाम राजीव मूलचंदानी के साथ भी जुड़ा था. राजीव एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के बॉयफ्रेंड थे. जिसकी वजह से इंडस्ट्री की इन दो एक्ट्रेसेस के बीच कैट फाइट हुई थी. साल 1999 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने इस मामले पर खुलकर बात करते हुए मनीषा को खूब खरी खोटी सुनाई थी.

राजीव मूलचंदानी 90 के दशक में इंडस्ट्री के मशहूर मॉडल थे. मॉडलिंग की दुनिया में आगे बढ़ने के लिए राजीव के साथ का होना बहुत जरूरी था, क्योंकि उनके बिना मॉडलिंग में पत्ता भी नहीं हिलता था. उस दौरान ऐश्वर्या मॉडलिंग वर्ल्ड में एक्टिव हुईं और उनके साथ काम भी किया.

खबरों के अनुसार, दोनों के बीच नजदीकियां आ गई थी लेकिन ऐश्‍वर्या के मिस वर्ल्‍ड बनने और बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद दोनों अलग हो गए. हालांक‍ि ऐश्वर्या ने राजीव मूलचंदानी को हमेशा अपना अच्‍छा दोस्‍त बताया है.

एक फिल्म मैगजीन को मनीषा ने बताया था कि वह राजीव के साथ रिलेशन में है और राजीव ने उनके लिए ऐश्वर्या को छोड़ा है. जबकि 1999 में एक इंटरव्‍यू में ऐश्‍वर्या ने कहा कि वह मनीषा और राजीव की लव स्‍टोरी का ह‍िस्‍सा नहीं हैं. दो महीने बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया था.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें