ये हसीन हिरोइन बनना चाहती है दबंग की दुल्हन, नाम जानकर रह जाएंगे दंग !

पूरा देश इंतजार कर रहा है बॉलीवुड के दबंग खान की शादी का, कब होगी? किस से होगी ? सलमान की पसंद लाखों में नहीं बल्कि करोड़ो में है, लेकिन सलमान अब तक शादी नहीं कर पाए हैं! बस यही बात थी कि सलमान अब शादी करेंगे, लेकिन बात कभी पूरी नहीं हो सकी ! जब ऐश्वर्या राय के साथ देखा गया, तो उनकी शादी पर बहुत चर्चा हुई! ऐश्वर्या और सलमान का प्यार खूब चर्चित रहा, लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि मामला बिगड़ गया! ऐश्वर्या से मामला खराब होने की बात सामने आने के बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी की चर्चा शुरू हो गई!

सलमान का अफेयर कैटरीना के साथ लंबे समय तक चला था लेकिन सलमान और कैटरीना भी अलग हो गए थे, आपको बता दें कि सलमान की शादी 90 के दशक में ही होने वाली थी और सलमान और संगीता बिजलानी एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और दोनों की शादी भी की चर्चा हुई थी! शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन शादी टूट गयी थी!

मीडिया लगातार यह बात करता रहता है कि सलमान खान कब शादी करेंगे, कई अभिनेत्रियाँ और मॉडल उनसे कई बार शादी करना चाहती हैं लेकिन सलमान इस पर कुछ नहीं कहते। कुछ ऐसा ही कहा है उर्वशी रौतेला ने!

उर्वशी ने कहा कि वह सलमान से शादी करना चाहती है! उन्होंने कहा कि कौन सलमान से शादी नहीं करना चाहेगा। उर्वशी ने कहा कि अगर सलमान मुझसे शादी करने के लिए तैयार हैं, तो मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत समझूंगी लेकिन सलमान का मोह अब शादी से अलग हो चुका है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें