राजेश खन्ना ने इस एक्ट्रेस ने के साथ गुजारी थीं कई रात, फिर उनके घऱ के सामने से ले गए अपनी बारात

बॉलीवुड में सेलिब्रिटी और उनके बीच लव अफेयर होना कोई बड़ी बात नहीं है. अक्सर साथ काम करते करते ये सेलिब्रिटी प्यार में पड़ जाते है. लेकिन कुछ अफेयर ऐसे है जिनके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है.

आज एक ऐसे ही अफेयर के बारे में हम बात करने जा रहे है जो सुपरस्टार राजेश खन्ना से जुड़ा है. लगभग 7 साल तक चले इस अफेयर के बारे राजेश खन्ना का ब्रेकअप हो गया और उन्होंने डिम्पल कपाडिया से शादी कर ली.

आज हम आपको बताने जा रहे है राजेश खन्ना की पहली गर्लफ्रेंड अंजू महेंद्रू की कहानी, जिसका नाम तो बहुत कम लोगों ने सुना है लेकिन एक समय राजेश खन्ना के साथ उनके अफेयर ने बहुत सुर्ख़ियों बटोरी थी.

अभिनेत्री अंजू महेंद्रू ने मात्र 13 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. लेकिन वे राजेश खन्ना की तरह सुपरस्टार नहीं बन सकी. लेकिन उन्हें राजेश खन्ना से अफेयर के लिए आज भी जाना जाता है.

राजेश खन्ना और अंजू लगभग 7 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. कहते है की सात साल एक छत के निचे रहने के बाद अंजू महेंद्र के वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर को डेट करने की खबरें आने लगी और वे राजेश खन्ना से शादी पर भी कोई फैसला नहीं कर रही थी.

इसी के चलते राजेश खन्ना ने उनसे ब्रेकअप कर लिया. और अभिनेत्री डिम्पल कपाडिया शादी कर ली. खबर यहाँ तक भी है की अपनी शादी के वक़्त राजेश खन्ना जान बुझकर अपनी बरात को अंजू महेंद्रू के घर के सामने से लेकर गए थे.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें