लंच तक भारत का स्कोर 71/3, रोहित व रहाणे क्रीज पर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच रांची में खेला जा रहा है। इस टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया को जल्द ही शुरुआत झटके लग गए। टीम के शुरुआती तीन बेहतरीन बल्लेबाज जल्दी-जल्दी आउट हो गए और इस वक्त क्रीज पर रोहित शर्मा व अजिंक्य रहाणे मौजूद हैं। लंच तक भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर 71 रन बना लिए हैं।

 

-लंच तक टीम इंडिया ने तीन विकेट पर 71 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 38 रन जबकि रहाणे 11 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 32 रन की साझेदारी हो चुकी है।

-रांची टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने पहला छक्का जड़ा। वो इस वक्त 38 रन पर खेल रहे हैं।

– टीम इंडिया ने 21 ओवर के बाद 3 विकेट पर 60 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 28 व रहाणे 10 रन बनाकर खेल रहे हैं। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 21 रन की साझेदारी हो चुकी है।

-टीम इंडिया ने रांची टेस्ट मैच की पहली पारी में 50 रन पूरे कर लिए हैं।

-पुजारा ने 2017 में रांची में इस स्टेडियम पर खेले गए मैच में दोहरा शतक लगाया था जबकि इस बार वो पहली पारी में शून्य पर  ही आउट हो गए।

– चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने अजिंक्य रहाणे मैदान पर आ चुके हैं।

-विराट कोहली ने अपना विकेट गंवाया। उन्होंने 22 गेंदों का सामना करते हुए 12 रन बनाए। एंडरीच नॉर्तजे की गेंद पर वो LBW आउट हुए।

-रोहित व विराट भारतीय पारी के संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

-रांची के जेएससीए स्टेडियम पर  भारत अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहा है।

– साउथ अफ्रीका की तरफ से लुंगी नगीजी व कगिसो रबादा ने एक-एक सफलता हासिल की।

– तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और पहली पारी में सिर्फ 10 रन पर आउट हो गए।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें