लखनऊ में चल रहे तीन दिवसी एकल कुंभ कार्यक्रम में आए कर्मचारियों ने छात्राओं के साथ की छेड़छाड़…

डॉ राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय में मंगलवार देर रात कुछ लड़के ऑडिटोरियम की दीवार फांदकर अंदर घुस आए। वहां बैठी एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगे। छात्रा के शोर मचाने के बाद सभी लड़के दीवार फांदकर भाग गए। इसके बाद छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन को फोनकर सूचित किया। दीवार फांदकर आने वाले लड़के वहां तीन दिन से चल रहे एकल परिवर्तन कुंभ में आए थे, जिसमें से एक युवक की पहचान हो गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं घटना के बाद से छात्राओं में काफी आक्रोश है। 

यह है घटना 

डॉ राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय तीन दिन से एकल परिवर्तन कुंभ का कार्यक्रम चल रहा है। जिसमें कई कर्मचारियों की ड्यूटी लगी हुई है। मंगलवार रात 11 बजकर 45 मिनट पर बास्केट बॉल ऑडिटोरियम में अचानक ही आठ से 10 युवक दीवार फांदकर घुस आए। जिसमें से एक युवक ने ऑडिटोरियम में बैठी प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दी। इस पर छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। छात्रा की चीख सुनकर एक और छात्रा मौके पर पहुंची। यह देखकर सभी युवक दीवार फांदकर वापस भाग गए।

सीएसओ को किया फोन 

घटना के तुरंत बाद कॉलेज के एक छात्र ने कॉलेज प्रशासन को तुरंत फोन किया वे चार गार्ड लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। शिकायत के बाद एकल कुंभ में आए हुए सभी कर्मचारियों को तलब किया गया जिसमें वो लड़के नहीं थे। इसी बीच एक लड़का अंधेरे में भागता हुआ नजर आया जिसे गार्ड ने दबोच लिया।

युवक ने कुबूला गुनाह 

पकड़े गए युवक ने स्वीकार भी किया कि वो दीवार फांदकर आया था। इसके बाद कॉलेज के प्रशासन ने तुरंत पुलिस को फोन किया और आशियाना पुलिस थाने में जाकर युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें