लड़कियाँ जान लें, आपकी इच्छाओं को कभी पूरा नहीं कर पाएंगे ऐसे लड़के!!

अपने होने वाले पार्टनर से हर लड़की की कुछ ख्वाहिशें होती हैं। आजकल के लड़के प्यार तो जल्दी कर लेते हैं लेकिन रिलेशनशिप को बनाए रखने के लिए जितने पापड़ बेलने पड़ते हैं, वह उनके लिए मुश्किल हो जाता है। लड़कों के लिए अपने पार्टनर को समझ पाना, उसनी उम्मीदों पर खरे उतर पाना और उसकी ख्वाहिशों को पूरा कर पाना बड़ा ही मुश्किल होता है।

लड़कियों की होती है ऐसी इच्छाएं:

हर लड़की चाहती है कि इसका पार्टनर बिना कहे ही उनके दिल की बात समझ लें। वह चाहती हैं कि उनके बीच में कुछ कहने, सुनने और समझने के लिए शब्दों की जरूरत ना पड़े।

अक्सर लड़कियों को ही किचन की जिम्मेदारी दी जाती है लेकिन उनकी इच्छा होती है कि उनका पार्टनर बिना कहे ही उन्हें अपने हाथ का बना खाना खिलाए। मगर उनकी यह इच्छा हमेशा अधूरी ही रहती है।

शॉपिंग करना तो हर लड़की को पसंद होता है। लड़कियां अक्सर चाहती हैं कि उनका पार्टनर उन्हें शॉपिंग पर ले जाए और उन्हें उनकी पसंदीदा चीजें दिलवाए।

लड़कियों को अपनी पहली मुलाकात से लेकर रिलेशनशिप की हर छोटी-बड़ी याद रहती है। अपने पार्टनर भी वह यही उम्मीद करती है कि वो उनकी हर बात को याद रखें लेकिन ऐसा होता नहीं है।

सरप्राइज गिफ्ट की चाहत भी हर लड़की को होती है। हर लड़की चाहती है कि किसी छोटे-बड़े अवसर या बिना किसी मौके के पार्टनर उन्हें गिफ्ट दें।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें