शराब की तस्करी करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ने में मिली पुलिस को सफलता

 बिहार में सुपौल जिले की पुलिस ने शराब की तस्करी करने वाले गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने 7 शराब तस्करों करने वालो को अरेस्ट किया है. इसमें एक महिला भी पुलिस के हत्थे चढ़ी है. दरअसल सुपौल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल से शराब का बड़ा जखीरा बिहार पहुंच रहा है. इसे लेकर पिपरा थाना और त्रिवेणीगंज थाना इलाके में वाहन तलाशी के दौरान 296 लीटर शराब की बड़ी खेप के साथ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पकड़ी गयी युवती किशनगंज जिले की रहने वाली है. उसका उपयोग करके शराब की खेप लग्जरी गाड़ियों में बंगाल से लेकर बिहार के सुपौल जिले के अलग अलग इलाकों में सप्लाई की जा रही थी. वहीं, इनके पास से एक देशी हथियार और दो जिंदा कारतूस भी मिले हैं. पुलिस ने बताया कि डिलवरी के वक़्त यह हथियार लेकर किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयारियों के साथ चलते थे.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने इस मामले का खुलासा किया है. वहीं, पुलिस की गिरफ्त में आए सभी लोग पहले भी शराब तस्करी सहित लूट-चोरी की घटना में जेल की सजा काट  चुके हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें