शादीशुदा होने के बावजूद इश्क किए ये सितारे, जानें क्या हुआ अंजाम

फ़िल्म इंडस्ट्री अजीब-अजीब किस्से ,कहानियों और घटनाओं से भरी पड़ी है। कई बार हमारे पसंदीदा कलाकार कुछ ऐसा कर ज़ाते हैं जो कि उनकी गरिमा के अनुरूप नही होता है। ऐसा ही कुछ किया इन एक्टर्स ने जो शादी होने के बाद भी किसी और के प्यार में पड़ गए…

धर्मेंद्र – 

धर्मेंद्र का फ़िल्मी करियर तो बहुत सफल रहा, साथ ही उनका व्यक्तिगत जीवन भी कुछ कम रोचक नही रहा। धर्मेंद्र ने पहले प्रकाश कौर से शादी कर ली थी। लेकिन फिर बाद में उन्हें हेमा मालिनी से प्यार हो गया और उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर के हेमा से शादी भी कर ली थी। बाद में समय गुज़रने के साथ प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को माफ भी कर दिया।

अमिताभ बच्चन- 

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रेखा का अफेयर तो बहुत मशहूर रहा है। जया भादुड़ी से शादी करने के बाद भी अमिताभ और रेखा की अफेयर्स की खबरें आती रहती थीं। फ़िल्म सिलसिला में दोनो ने आखिरी बार साथ काम किया था। उसके बाद जया ने अमिताभ को माफ करके दूसरा मौका दिया और वो अफेयर वहीं खत्म हो गया।

राज कपूर-

कपूर खानदान के स्टार, राज कपूर का अपनी शादी के बाद भी नरगिस और वैजंती माला के साथ अफेयर चला था। लेकिन कृष्णा राजकपूर ने इनमे से किसी भी अफेयर को सफल नही होने दिया।

शत्रुघ्न सिन्हा-

शादीशुदा होने के बावजूद भी शत्रुघ्न सिन्हा और रीना राय का अफेयर उन दिनों बॉलीवुड में चर्चा का विषय था। लेकिन फिर बाद में उन दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं और अफेयर खत्म हो गया।

गोविंदा-

फ़िल्म ” हद कर दी आपने” में गोविंदा और रानी मुखर्जी की जोड़ी थी। फ़िल्म के बाद उन दोनों के अफेयर की बहुत चर्चा हुई थी। उस समय गोविंद ने रानी के संग अपने अफेयर की बात कुबूली भी थी। पर बाद में गोविंदा की पत्नी के सख्त ऐतराज़ के कारण ये अफेयर खत्म हो गया था और उनकी पत्नी ने भी उन्हें माफ कर अपना लिया था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें