शादी के 20 दिन बाद युवक ने फंदे से लटककर कर ली आत्महत्या

अलीगढ़ के मोहल्ला कुंवर नगर में सोमवार को शादी के 20 दिन बाद एक युवक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। एक महिला से चल रहे प्रेम संबंधों का परिजनों ने विरोध किया था। इसी के चलते युवक ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया।

कुंवर नगर निवासी प्रेम किशोर (25) पुत्र राजवीर सिंह कारपेंटर का काम करता था। पुलिस के अनुसार प्रेम किशोर के इलाके की ही एक महिला से पांच साल से प्रेम संबंध चल रहे थे। इस बात की भनक परिजनों को लगी तो परिजनों ने विरोध करना शुरू कर दिया। रविवार की रात प्रेम का इसी बात को लेकर परिजनों से झगड़ा हो गया। रोजाना की तरह रात को वह घर पर बने कमरे में सोने चला गया। तभी देर रात फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

सोमवार सुबह देर तक न जागने पर परिजन कमरे में पहुंचे तो शव लटका देख चीख निकल गई। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। परिजन पुलिस को बिना सूचना दिए ही अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर श्मशान घाट पहुंच गए। इसी बीच पुलिस को किसी ने हत्या कर शव जलाने की सूचना दे दी। इस पर पुलिस ने श्मशान घाट से शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया।

हाथ पर लिखा था प्रेमिका का मोबाइल नंबर
पुलिस के अनुसार प्रेम किशोर के हाथ पर पेन से प्रेमिका का मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। आत्महत्या से पहले भी प्रेम किशोर ने फोन पर बातचीत की है। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है।

मेहंदी छूटने से पहले उजड़ा सुहाग
प्रेम किशोर की आठ नवंबर को एटा की रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद युवती अपने मायके चली गई। आठ दिसंबर को विदाई होनी थी। अभी युवती के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी। उससे पहले ही सुहाग उजड़ गया।

प्रेम संबंधों का विरोध करने पर युवक ने आत्महत्या की है। परिजन शव का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बादे की आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें