शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन पर चढा शम्मी कपूर का जादू, डांस वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और उन्हीं की तरह उनकी बहन शमिता शेट्टी भी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, हाल ही में शमिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है,जिसमें वो अपनी बड़ी बहन के साथ शम्मी कपूर के गाने बदन पे सितारे लपेटे हुए… पर डांस करती नजर आ रही हैं, शमिता और शिल्पा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उनके फैंस के बीच ये खूब पसंद किया जा रहा है।

पसंदीदा डांस पार्टनर
शमिता शेट्टी ने वीडिय़ो पोस्ट करते हुए बताया कि शिल्पा शेट्टी उनकी फेवरेट डांस पार्टनर हैं, दोनों बहनों का ये वीडियो गोवा वेकेशन के दौरान का है, शमिता और शिल्पा के इस वीडियो पर दोनों के फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, साथ ही लोग खूब लाइक भी कर रहे हैं।

डांस की तारीफ
वीडियो में दोनों बहनों के बीच की केमेस्ट्री भी साफ नजर आ रही हैं, जिस तरह से दोनों एक-दूसरे के साथ डांस एन्जॉय कर रही हैं, वो भी लोगों के लिये चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग दोनों के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं, कुछ ही समय में इस वीडियो को कई हजार लोगों ने देखा है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
इसके अलावा शमिता ने इंस्टाग्राम पर बहन शिल्पा शेट्टी के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं, मालूम हो कि शिल्पा पिछले साल क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिये गोवा पहुंची थी, उन्होने अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया तथा न्यू ईयर सेलिब्रेशन भी मनाया, उन्होने अपनी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें वो अपने परिवार के साथ एन्जॉय करती दिखाई दी थी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें