सपने में आएं परिवार के ये सदस्य तो सावधान, आपको मिल रहे हैं ऐसे संकेत

सोने जाने से पहले हर किसी के दिमाग में कुछ न कुछ बातें चलती रहती हैं। कोई परिवार की समस्या के बारे में सोचता है तो कोई बच्चों के बारे में।अब भला सपने देखना किसे नहीं पसंद होगा, फर्क इतना ही है कि कोई बंद आंखों से सपना देखता है तो कोई खुली आंखों से सपना देखता है। सपने भी बहुत तरह के होते हैं, कोई अच्छा सपना होता है तो कोई बुरा सपना होता है जो हमे सपने के रूप में संकेत देते हैं। बताया जाता है कि जब भी हमारे साथ कुछ होने वाला होता है वो हमे सपने द्वारा संकेत मिलने लगते हैं आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आपको सपने में आपके परिवार का ये सदस्य दिखाई दे तो समझ जायें कि आपके साथ ऐसा होने वाला है।

सपने में लाल साड़ी पहनी हुई महिला

sonhos-vpn

हर सपने का एक अगल रहस्य होता है जैसे अगर सपने में लाल साड़ी में कोई स्त्री दिखाई दे तो मतलब होता है कि आपको कहीं से धन मिलने वाला है जहां से आपको उम्मीद भी नहीं होगी। वैसे ही परिवार के हर सदस्य का दिखाई देना अलग-अलग संकेत देता है।

सपने में दिखाई दे मां तो

बहुत से लोग हैं जो सपने में अगर अपने घरवालों को देख लेते हैं तो डर जाते हैं उन्हें उनके स्वास्थ्य का डर लगने लगता है लेकिन घबराइये मत अगर सपने में आप अपनी मां को देखते हैं तो इससे अच्छा कोई सौभाग्य नहीं होता है इसका मतलब होता है कि आपको कोई शुभ समाचार मिलने वाला है।

सपने में पति को देखना

Woman-dreaming-VPN

अगर कोई महिला सपने में अपने पति को देखती है मतलब उसे कुछ खुशखबरी मिलने वाली है। वहीं सपने में भाई को देखने का मतलब होता है कि कोई नया दोस्त बनने वाला है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें