समाप्त हुआ फिल्म सड़क 2 का पहला शेड्यूल

फिल्म सड़क 2 की शूटिंग ने एक शेड्यूल पूरा कर लिया है, इस फिल्म का निर्माण महेश भट्ट कर रहे है. बता दे कि अब फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने वाली है, जिसके लिए फिल्म निर्माताओं ने ऊटी और मैसूर को चुना है. फिल्म की अगली शूटिंग के लिए आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट अपनी बहन पूजा भट्ट और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के साथ वहां पहुंच चुके हैं. इससे पहले आदित्य रॉय कपूर मुंबई में इस फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. अब वो अपनी कोस्टार आलिया भट्ट के साथ मैसूर 14 अक्टूबर को पहुंचे चुके थें और उन्होंने 15 अक्टूबर से इस रोमांस-ड्रामा फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऊटी शेड्यूल दो सप्ताह लंबा है और इस सीक्वेल में काफी महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग की जाएगी. तीनों कलाकार यानी आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट लगभग 15 दिनों तक ऊटी में रहेंगे और दीवाली से अपनी शूटिंग के लिए तैयारियां करेंगे. वहीं खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग के साथ आलिया भट्ट ऊटी में ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह और राजामौली की फिल्म RRR का शूटिंग शुरु करने वाली थीं, लेकिन RRR की टीम फिलहाल दूसरे एक्टर्स के साथ फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा रही है.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्म इंशाल्लाह को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि ये फिल्म शायद अब नहीं बनेगी या अगर बनी तो इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर नही आएंगी. इसके अलावा महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 की बात करें तो, इससे पहले आलिया भट्ट ने इस फिल्म की शूटिंद मैसूर में खत्म की थी, जिसकी एक फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट के अलावा पूजा भट्ट, संजय दत्त और मकरंद देशपांडे भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें