सराय ममरेज में युवक के सिर पर प्रहार कर बदमाशों ने उतारा मौत के घात…

 सराय ममरेज थाना क्षेत्र के भवनगढ़ कलना गांव में रविवार की देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक के सिर पर प्रहार कर बदमाशों ने मौत के घात उतारा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। फिलहाल अभी तक हत्यारों का कुछ पता नहीं चल सका है और न ही कारण ही पता चल सका है। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। परिवार के लोगों ने अभी तक किसी पर हत्या का शक नहीं जताया है।

घात लगाए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया

सराय ममरेज के भवनगढ़ कलना गांव के निवासी राजाराम यादव के पुत्र लालमणि यादव किसी काम से रविवार की रात में बुंदीपट्टी चौराहे की ओर गया था। वहां से देर रात वापस लौट रहा था। घर वापस जाते समय रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने लालमणि को घेर लिया। किसी वजनदार वस्तु से उसके सिर पर प्रहार किया। इससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। हत्यारे वहां से फरार हो गए।

स्‍वजनों को लालमणि की रक्‍तरंजित लाश मिली

उधर देर रात तक लालमणि जब घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। उसकी खोजबीन होने लगी। पता चलने पर ग्रामीण भी उसे खोजने लगे। ग्रामीणों ने रास्ते के किनारे उसकी रक्तरंजित लाश पड़ी देखी। इसकी सूचना पाकर सरायममरेज थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल की जांच-पड़ताल पुलिस ने किया। अभी तक यह नहीं स्पष्ट हो सका है कि हत्या किसने और क्यों की। पुलिस सुराग लगाने की कोशिश कर रही है।

विवाहिता को गोली मारने के मामले में रिपोर्ट दर्ज

सरायइनायत थाना के फतूहां गांव में विवाहिता को गोली मारने के मामले में पति की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसके बाद अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने घायल महिला का बयान लिया। महिला ने मंजूर निवासी हेतापुर पर आरोप लगाया है कि कुछ दिन से उसे वह फोन पर परेशान कर रहा था। उसी ने गोली मारी है। पुलिस हेतापुर स्थित मंजूर के घर पर दबिश दी। वह हाथ तो नहीं आया उसकी मां को हिरासत में ले लिया है। उसकी मां का कहना है कि मंजूर के पिता मुनीर की कई साल पूर्व मौत हो चुकी है। मंजूर की संगत ठीक नहीं है। इसी कारण उसे घर से निकाल दिया है। बता दें फतूहां की रहने वाली नीलू की शादी चमनंगंज झूंसी निवासी सोनू कुशवाहा के साथ छह साल पूर्व हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। शनिवार की रात वह पड़ोस के रहने वाले राकेश कुमार कुशवाहा के घर शादी समारोह में शामिल होने घर के निकट की गली में गई थी। उसी समय किसी ने गोली मार दी थी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें