सरेआम लड़ गए दो पति, दोनों का दावा- ये तुम्हारी नहीं बल्कि मेरी पत्नी है..

मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में एक ऐसा मामला देखने में आया है जिसमें महिला थाने में दो पति एक ही औरत को अपनी पत्नी होने का दावा कर रहे है। सोमवार की शाम को महिला थाने में उस समय हंगामा मच गया जब दो व्यक्ति एक ही महिला को अपनी पत्नी बता रहे थे।

दरअसल  करोंद में रहने वाले एक व्यक्ति ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत में कहा गया था कि बरखेड़ी निवासी एक व्यक्ति उसकी पत्नी को बार-बार फोन कर परेशान करता है। साथ ही उसे अपनी पत्नी होने का दावा करता है।

बरखेड़ी निवासी युवक का कहना है कि साल 2005 में ही उसकी शादी महिला से हो चुकी है। उसके दो बच्चे भी हैं। पहला बच्चा 10 वर्ष और दूसरा 9 वर्ष का है। वह सेंटिंग का कार्य करता है। वहीं दूसरे पति ने कहा कि दोनों की शादी 2019 में हुई है और दोनों एक साथ रहते हैं।

इस पूरे मामले में जब महिला से पूछताछ की गई तो उसका कहना है करोंद निवासी आदमी उसका भाई है। कई साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई थी तो वह उसके घर में रहकर उसके बच्चों का लालन-पालन करती थी लेकिन अब मेरी शादी हो गई है। मैं अपने पति के साथ अपने घर में रहती हूं।

पूरे हंगामे के बाद थाने की महिला टीआई अजिता नायर ने महिला से पूछताछ करने के बाद उससे शादी के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा। महिला के द्वारा दिखाए गए दस्तावेजों में महिला का पति करोंद निवासी है। जिसका विवाह पंजीयन का प्रमाणपत्र भी पाया गया। इसके बाद तीनों को जाने दिया। महिला के बयान के बाद पुलिस ने मामला पूरी तरह से साफ कर दिया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें