सर्दियों में ना करें फैशन मिस्टेक, इस तरह पाएं परफेक्ट लुक

सर्दी के मौसम में आपको अलग-अलग स्टाइल ट्राय करने का मौका मिल जाता है। आप एक साथ कई ड्रेस को पहन सकते हैं। विंटर सीजन के इस एडवांटेज में यदि आपने सही तरीके से ड्रेस मैचिंग नहीं की तो स्टाइल किरकिरा भी हो सकता है। इसलिए विंटर में फैशन मिस्टेक करने से बचें। खासकर, वूलन कैप और मफलर को किस ड्रेस के साथ कैरी करना सही होगा। इस बात का भी ध्यान रखें।

winter cap,muffler,dressing style tips,tips to carry winter cap,tips to carry muffler,winter season dressing,fashion tips,fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स, विंटर कैप, मफलर, विंटर सीजन

वार्डरोब में हो 3 से 5 मफलर

वूलन कैप और मफलर का प्राइज ब्लेजर या स्वेटर की तरह ज्यादा नहीं होता। आप चाहें तो इनको अलग-अलग ड्रेस के हिसाब से भी खरीद सकते हैं। ये चीजें विंटर में आपको परफेक्ट लुक देने का काम करती हैं। इसलिए बजट हो तो, इनको खरीदने में कंजूसी न करें।आपको विंटर वार्डरोब में कम से कम 3-5 वूलन कैप और 3-5 मफलर रखने चाहिए। ताकि आप इनको अलग-अलग ड्रेस के साथ पहन सकें।

मफलर और कैप के अलग-अलग स्टाइल-

शॉर्ट लेंथ वाले मफलर,लॉन्ग लेंथ वाले मफलर,कलरफुल मफलर,चेक वाले मफलर।अलग-अलग स्टाइल वाले मफलर होने पर ही आप इन्हें स्वेटर, ब्लेजर या कोट के साथ कैरी कर सकते हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार स्टाइलिश वूलन कैप भी ले सकते हैं।

winter cap,muffler,dressing style tips,tips to carry winter cap,tips to carry muffler,winter season dressing,fashion tips,fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स, विंटर कैप, मफलर, विंटर सीजन

मफलर के साथ मैचिंग

मफलर के साथ अच्छी बात यह है कि आप इसको किसी भी विंटर ड्रेस के साथ पहन सकते हैं। आपको मफलर की लेंथ और कलर व स्टाइल का ध्यान रखना होगा। मफलर को कभी भी हूडीज के साथ पहनने की भूल न करें।

वूलन कैप की स्टाइल

वूलन कैप मफलर की तरह लंबे समय से ट्रेंड में बनी हुई है। वूलन कैप को कई लोग हेयर स्टाइल बिगड़ने के डर से नहीं पहनते। जिन लोगों के सिर पर बाल कम हैं, उनके लिए यह विंटर गिफ्ट से कम नहीं है। हूडीज, स्वेटशर्ट के साथ वूलन कैप पहन सकते हैं। स्वेटर के साथ ऊनी टोपी पहनने के बाद मफलर को न पहनें। ब्लेजर के साथ वूलन कैप न ही पहनें तो सही रहेगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें