सलमान देख रहे थे परिवार संग फिल्म, आ गया किसिंग सीन, फिर जो हुआ वो..!

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की बात करे तो इसमें कोई दोराय नहीं कि आज कल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है. जी हां, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और फिल्म की नहीं बल्कि दबंग-2 की बात कर रहे है.  हालांकि आज हम इस फिल्म के बारे में नहीं बल्कि सलमान की एक खास आदत के बारे में बात करने वाले है.

हुआ यूं कि एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से कुछ ऐसा सवाल पूछा गया, जिसका सलमान खान ने बहुत ही खूबसूरत जवाब दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान ने फिल्म में दिखाए जाने वाले अंतरंग सीन और किसिंग सीन को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही है. जो आज के समय में हर एक्टर और एक्ट्रेस पर लागू होती है.

दरअसल सलमान खान का मानना है कि कोई भी फिल्म ऐसी होनी चाहिए, जिसे पूरे परिवार के साथ सहजता से बैठ कर देखा जा सके. जी हां बता दे कि सलमान खान वास्तव में अपनी फिल्मो को पारिवारिक फिल्मे ही मानते है. सलमान केवल ऐसी फिल्मे ही बनाना चाहते है, जिसे परिवार के साथ बैठ कर देखा जा सके.

सलमान खान का मानना है कि फिल्मो को हिट करने के लिए या अच्छी फिल्म बनाने के लिए फिल्म में ऐसे वैसे दृश्य या किसिंग सीन डालने की जरूरत नहीं होती, क्यूकि इसके बिना भी अच्छी फिल्म बनाई जा सकती है. इसी मुद्दे को लेकर सलमान खान ने एक बेहद दिलचस्प किस्सा भी सुनाया.

जी हां सलमान खान ने बताया कि एक बार वो अपने परिवार के साथ बैठ कर हॉलीवुड फिल्म देख रहे थे. मगर तभी फिल्म में एक किसिंग सीन आ गया और इस सीन को देख कर वहां बैठा हर सदस्य असहज हो गया. ऐसे में सलमान खान नहीं चाहते कि दोबारा किसी परिवार के साथ ऐसा हो.

शायद यही वजह है कि तब से लेकर अब तक उन्होंने किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं किया और उनकी यह प्रथा आज भी कायम है. यहाँ तक कि सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली किसी भी फिल्म में किसिंग सीन करने की अनुमति नहीं देते.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें