सिंगर आदित्य नारायण की बीच रास्ते में किन्नरों ने रोकी गाड़ी, कम पैसे मिलने पर कर दी ऐसी हरकत-देखे VIDEO !

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इस ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो खूब वायल हो रहे हैं. इसी बीच एक ऐसे वीडियो देखने को मिला है जिसमें किन्नरों ने नेक लेने के लिए दूल्हा बने आदित्य की गाड़ी को बीच सड़क पर ही रोक लिया और ट्रैफिक तक जाम कर दिया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान आदित्य अपनी गाड़ी की थोड़ा की शीशा खोलकर किन्नरों को पैसे भी देते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, बारात के लिए वेन्यू पर जाते वक्त किन्नरों ने आदित्य की गाड़ी रोक ली थी. ये वीडियो उसी वक्त का है.

देखे VIDEO 

https://www.instagram.com/p/CIQQA2uHSX3/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/CIQVFyWnxgC/?utm_source=ig_embed

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आदित्य नारायण सजी-धजी कार के अंदर बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस बीच उनकी कार को कुछ किन्नर रोकते हैं और उनसे खिड़की खोलने को कहते हैं. आदित्य गाड़ी के अंदर बैठे हुए ही, उनसे कुछ बातें करते भी दिखाई दे रहे हैं. थोड़ी देर बातचीत के बाद आदित्य नारायण की कार से कुछ पैसे बाहर की तरफ भेजे जाते हैं. हालांकि, ये पैसे कितने हैं वो पता नहीं चल सका है. वहीं ये पैसे लेने के बाद भी किन्नर और पैसे की डिमांड करते दिख रहे हैं.

आदित्य नारायण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आदित्य की कार भी काफी शानदार तरीके से सजी हुई है. उनकी कार को सफेद फूलों से सजाया गया है. लोगों को आदित्य के लुक के साथ-साथ कार की सजावट भी पसंद आ रही है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें