सिंगर ध्वनि भानुशाली के हॉट एंड बोल्ड लुक ने फैंस को किया पागल, यहाँ देखे लुक

अपनी जबरदस्त आवाज से बॉलीवुड में ध्वनि भानुशाली ने बहुत सारें फैंस बनाए है. लेकिन इसके साथ साथ इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही है. ध्वनि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ सेक्सी फोटोज शेयर की है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. फोटो में धवनि इतनी हॉट लग रही है कि वह सिंगर नहीं बल्कि एक्ट्रेस नजर आ रही है.

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि ध्वनि ने कई गाने गाए हैं जिसमें उन्होंने एक्टिंग भी की है. हाल ही में रिलीज हुआ उनका म्यूजिक एलबम वास्ते काफी चर्चा में रहा. इस गाने में सभी ने ध्वनि के गाने के साथ ही उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया. बता दें कि यह गाना अब तक यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज  मिलने वाला स़ॉन्ग भी है. इतना ही नहीं इस गाने के साथ ध्वनि भारत की पहली युवा सिंगर भी बन गई जिसे यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज मिले. आपको बता दें कि ध्वनि के गाने वास्ते को अब तक यूट्यूब पर 617 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ध्वनि ने सिर्फ 21 साल की उम्र में  ही यह इतिहास रच दिया.

इंस्टाग्राम पर ध्वनि भानुशाली काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में ध्वनि ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह काफी सेक्सी लग रही है. पिंक कलर के इस सेक्सी आउटफिट में ध्वनि काफी हॉट नजर आ रही है. ध्वनि के फैंस की काफी लंबी लिस्ट है. इंस्टाग्राम  पर भी उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. ध्वनि अपने फोटो वीडियो के साथ साथ अपने अपकमिंग सॉन्ग से जुड़ी जानकारी भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती है.

https://www.instagram.com/p/B49zpcODYPM/?utm_source=ig_embed

 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें