सुजौली पुलिस ने भी बढ़ाये मदद के लिये हाथ

एसएचओ सुजौली हेमंत गौड़ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने क्षेत्र के गरीब निराश्रित एंव बुजुर्गों को वितरित किया राशन फल सब्जी।
लाकडाउन के दौरान जीवन निर्वाह्न हेतु ज़रुरतमंदो को दिया दस दस किलो राशन।
मोतीपुर/बहराइच l कोरोना वायरस  संक्रमण से बचाव हेतु पूरा देश में लाक डाउन कर दिया गया है। इस दौरान जब देश के सभी नागरिक अपने अपने अपने घर में रहकर इस वैश्विक महामारी का मुकाबला कर रहे हैं ऐसे में क्षेत्र में निवास कर रहे गरीब निराश्रित बुजुर्ग एवं दैनिक मजदूर‌ को  अपने जीवन निर्वाहन हेतु काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ सकता है । नागरिकों को लाकडाउन के दौरान जीवन यापन में दिक्कत ना हो इस कारण शनिवार को थाना सुजौली की पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र के कई गांवों का भ्रमण कर गांव में मौजूद जरूरतमंदों को खाधान्न वितरित किया गया। सुजौली पुलिस की अोर से क्षेत्र में चावल, दाल, तेल, सब्जी, आटा रखकर दस दस किलो खाधान्न के पैकेट वितरित किये गये।
एसएचओ सुजौली हेमंत गौड़ ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान पुलिस क्षेत्र में भ्रमण कर रहे लोगों को घर में ही रुकने हेतु प्रेरित कर रही है उन्होंने कहा कि क्षेत्र में भ्रमण के दौरान यदि कुछ लोग जो लाकडाउन के दौरान अपने जीवन यापन में परेशानी बता रहे थे विशेष रूप से उन लोगों पुलिस टीम ने राशन आदि उपलब्ध कराया जिससे लाकडाउन के दौरान सभी लोग सुरक्षित अपने घर में रह सके।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें