सेलेब्स को इस आर्टिस्ट ने किया ऐसा कॉपी कि देखकर निकल जाएगी आपकी हंसी

आज के समय में कई ऐसे लोग हैं जो सेलेब्स को कॉपी करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा या फ़िर प्रियंका चोपड़ा इन सभी के ड्रेस और स्टाइल लोगों को पसंद आते हैं और इन्होंने जब शादी की तो चारों तरफ़ इनके वेंडिंग ड्रेस की बात होने लगीं. उस समय कितनी ही लड़कियों ने अपनी शादी में इनके जैसी ड्रेस पहनने के सपने संजो लिए और कई ने पहनी भी. वैसे अगर चाहो तो सब कुछ हो सकता है. वहीं अगर डिज़ाइन दिखा दो तो टेलर सस्ते में भी सब बनाकर दे देता है.

ऐसे में रोमानिया के आर्टिस्ट Bogdan ने कमाल कर दिया है. जी हाँ, उन्होंने सेलेब्रिटीज़ के आउटफ़िट्स को ऐसा कॉपी किया है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी और आप हंस हंस के पागल हो सकते हैं. जी दरअसल इन्होंने महंगे कपड़ों को इतनी सस्ती चीज़ों से डिज़ाइन कर दिया है कि आप सब्ज़ी के भाव में इन्हें खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि Bogdan ने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के सेलेब्रिटीज़ के साथ ये हंसाने वाला अत्याचार किया है जो साफ आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

उन्होंने इस बारे में एक वेब साइट को बताया, ”कुछ साल पहले, मैंने एक महिला को सेलिब्रिटी की नकल करते हुए देखा था. उनका नाम Celeste Barber है. वो स्पूफ़ बनाने में माहीर हैं. मुझे ये पसंद आया और तब मैंने ऐसा करने का सोचा.” फिलहाल आप देखिए इनकी तस्वीरें जो हंसा-हंसा कर पागल कर देंगी….

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें