सोशल मीडिया पर वायरल हैं ये नमूने, देखकर आप भी लीजिए मजे

अक्सर हमारे आस पास में कुछ लोग ऐसे होते है जिन पर कोई भी कण्ट्रोल नही होता है और इसी वजह से उनके प्रति लोगो की हंसी भी बढ़ती ही चली जाती है. ऐसे काम करने वाले लोग आपको हर जगह पर मिल जायेंगे और आज हम आपको उनसे ही मिलवाने जा रहे है जो अपने अनोखेपन के लिए हे सोशल मीडिया पर मशहूर हुए है और ये आपको हंसाने और गुदगुदाने का काम जरुर करेंगे.

लोग स्कूल में पढ़ाई करने के लिए जाते है मगर देखिये जरा इनको ये लोग पढने लिखने के लिए नही बल्कि पीछे इस तकनीक के साथ में मोबाइल इस्तेमाल करने के लिए जाते है, इनको तो सलामी देना बनता है.

इन भाई साहब को लडकियों से नफरत है लेकिन ये आंटियो से बेहद ही प्यार करते है और ये सब तो छोडिये इन्होने खुलेआम ये बात अपनी टी शर्ट तक पर लिखवा भी रखी है.

आपने सेल्फी लेने के लिए तरह तरह के पोज देख रखे होंगे लेकिन इस तरह का पोज किसी पुतले के साथ में पहली बार ही देख रहे होंगे.

आपने तरह तरह की साड़ी देख रखी होगी लेकिन इंच टेप लगी हुई अनोखी साड़ी हम आपको इतिहास में पहली और आखिरी बार दिखाने जा रहे है.

सब ठीक है, सब बढ़िया है लेकिन रोड रोलर में हवा कौन भरता है भाई? कोई इस काम के पीछे का लॉजिक हमें समझा दे तो हम गंगा नहा लेंगे.

शौक बड़ी चीज है. अब किसी को गाने सुनने का शौक है तो है आप उससे कितना ही काम करवा लो कितना ही रोक लो लेकिन वो उसका जुगाड़ निकाल लेगा जैसे इन्होने निकाला है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें