हिमेश रेशमिया का हर गाना होता था सुपरहिट, लेकिन इस ग़लती से बर्बाद हुआ करियर

बालीवुड इंडस्ट्री में ऐसे ऐसे कलाकार हुए है जिन्होंने अपने कैरियर में बहुत सारी सफलता प्राप्त की है! और उन सफलताओं को प्राप्त करने के लिए न जाने कितनी सारी मेहनत भी की है! लेकिन किन्ही कारणों से सफलता की ऊंचाई तक पहुँचने के बाद वह एकदम से अँधेरे में खो से गए है! आज हम आपको एक ऐसे ही कलाकार के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने सफलता की उंचाइयो को छुआ लेकिन एक गलती के कारण उन्होंने खुद ही अपना कैरियर बर्बाद कर लिया है!

आज हम बात कर रहे है हिमेश रेशमिया के बारे में एक समय था जब बालीवुड में उनका सिक्का चलता था! किसी भी फिल्म में उनका संगीत होना मतलब सफलता की गारन्टी होती थी! उन्होंने तेरे नाम,नमस्ते लन्दन, आपका सुरुर,अक्सर,जैसी सुपर हिट फिल्मो में एक से एक हिट गाने दिए है! लेकिन अब जैसे हिमेश रेशमिया का संगीत कंही खो सा गया है! और यह सब सिर्फ उनकी एक गलती की वजह से हुआ तो हम आपको बता दे कि आखिर वह कौन सी गलती थी!

हिमेश रेशमिया की पहचान एक टोपी लगे कलाकार की हो गई थी! टोपी उनकी जिंदगी का एक अहम् हिस्सा था! फिल्म आपका सुरुर से हीमेश ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुवात की थी और यही उनकी सबसे बड़ी गलती थी!और यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और इसकी असफलता ने उनका ध्यान पूरी तरह से संगीत की तरफ से हटा दिया और वह अभिनेताओ के सामने शर्त रखने लगे कि वह उसी फिल्म में संगीत देंगे जिसमे वह अभिनेता होंगे!

उनकी इसी शर्त की वजह से धीरे धीरे उन्हें काम मिलना ही बंद हो गया उसके बाद इन्होने रियल्टी शो में भी जज का काम किया लेकिन वह यहाँ भी अपने साथी जजों से लड़ पड़ते थे!जिसे उनकी  छवि और ज्यादा ख़राब हो गई, हालाकी बाद में उन्हें इंडस्ट्री में मौका मिला लेकिन तब तक उनका जादू ख़त्म हो चूका था!

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें