हील पहनकर लड़के ने मारी बैक फ्लिप, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान

डांस करना आज के समय में सभी को पसंद है लेकिन हील पहनकर नाचना बहुत बड़ी बात हो जाती है। ऐसे में हाल ही में अमेरिकन एक्टर और रैपर, विल स्मिथ ने 20 फरवरी को इंस्टाग्राम पर ऐसा विडियो शेयर किया कि देखने वाले हैरान रह गए हैं। जी हाँ, और हम इस बात की शर्त लगवा सकते हैं कि इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे और आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी हाँ, दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स बैक फ्लिप कर रहा है और वह भी हाई हिल्स के साथ।

जी हां… यह बात सुनकर आपके होश उड़ गए तो वीडियो देखने के बाद आपका क्या होगा। इस वीडियो को देखकर आप वही कहेंगे जो यो यो हनी सिंह कहते हैं- ‘ये जो तू टिक टॉक चलती है, माना ये सारी तेरी हाई हिल्स की गलती है।’ वैसे हम सभी जानते हैं यह गाना है जो एक समय खूब पॉपुलर हुआ था लेकिन अब इस गाने को इस वीडियो को देखकर गाने का मन कर रहा है। वैसे इस वीडियो में एक लड़का टिक टॉक… टिक टॉक… करते हुए आता हैं।

ऐसा इसलिए, क्योंकि उन्होंने हाई हिल्स पहनी हुई हैं। वहीं उसके बाद वह एक जगह पर ठहर जाते हैं। फिर मारते हैं उल्टी गुलाटी। जिसे हम कहते हैं बैक फ्लिप। वहीं उनकी लैंडिंग ऐसी होती है कि वह टूटकर बिखर जाता है और देखने वालों के होश उड़ जाते हैं। इस वीडियो को अब तक 12।6 मिलियन (1 करोड़ 20 लाख) से अधिक व्यूज और 62 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/B8y6Jg9hHAi/?utm_source=ig_embed

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें