हुस्न बढ़ाने का जुगाड़ पड़ा बेहद महंगा, अब ऐसी दिखती हैं ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए बॉडी पार्ट्स की प्लास्टिक सर्जरी करा रही हैं। प्लास्टिक सर्जरी करा कर वो सुन्दर और अटरेक्टिव लगना चाहती हैं। सर्जरी कराकर कुछ अभिनेत्रियाँ तो खूबसूरत बन गईं, लेकिन कुछ हीरोइनों को प्लास्टिक सर्जरी का मनचाहा परिणाम नहीं मिला, जिसकी वजह से वो खूबसूरत से बदसूरत बन गईं। इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल किया गया। तो जानें, किन एक्ट्रेसेज के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाना पड़ा महंगा।

कोइना मित्रा – (Koena Mitra) 

koena mitra

बिग बॉस में दिखीं कोइना मित्रा ने बॉलीवुड में फिल्म मुसाफिर से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया। साल 2011 में कोइना ने नाक की सर्जरी करवाई थी, लेकिन इस सर्जरी के बाद उनकी हड्डियां सूजने लगी, जिसके बाद डॉक्टरों ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए। इस सर्जरी से उनका लुक बहुत खराब हो गया, इसी वजह से उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया।

आयशा टाकिया (Ayesha Takia)

ayesha takia

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए लिप सर्जरी और सिलिकॉन ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी कराई है।इस ट्रीटमेंट के बाद उनका चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया। इस वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। इस खराब सर्जरी का परिणाम ये रहा कि आयशा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ दिया और अब वो अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रही हैं।आयशा लिप सर्जरी कराने से पहले फिल्म वांटेड में नज़र आई थी, जो सुपरहिट थी।

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma)

anushka sharma

एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म सुपरहिट रही और वो घर-घर में फेमस हो गई। कुछ समय बाद अनुष्का ने लिप एनहेन्समेंट कराया, जिसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। उनके लिप्स को सोशल मीडिया पर “डक लिप्स” बोलकर ट्रोल भी किया गया।

वाणी कपूर (Vaani Kapoor)

vaani kapoor

बॉलीवुड में फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से एंट्री करने वाली वाणी कपूर नें लाखों लोगों के दिलों में अपनी क्यूटनेस और अभिनय के चलते जगह बनाई। लेकिन वो सुर्खियों में तब आईं, जब उन्होंने लिप और चिन की प्लास्टिक सर्जरी कराई। ये सर्जरी इन्होंने फिल्म बेफिक्रे में आने से पहले कराई थी, जो उन पर भारी पड़ गई। वाणी के फैंस को उनका नया लुक पसंद नहीं आया और इस बात को लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई। फैंस ने कहा कि वाणी प्लास्टिक सर्जरी से पहले ज़्यादा अच्छी लगती थीं और अब वो काफी अजीब लगने लगी हैं।

मौनी रॉय (Mouni Roy)

mouni roy

नागिन फेम मौनी रॉय हाल ही में अपनी सर्जरी को लेकर चर्चा में आई हैं। मौनी जब सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की स्क्रीनिंग में पहुंची तो उनके फैंस को उनका लुक काफी बदला हुआ नज़र आया। उनके लिप्स की शेप में बदलाव देखने को मिला। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। ट्रोलर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया, लेकिन अब उनके फैंस को उन्हें इसी लुक में देखने की आदत डालनी होगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें