मेडिकल स्टोरर्स पर मास्क व सैनिटाइजर की जांच की

मसूरी। नगर प्रशासन ने मेडिकल स्टोरों पर जाकर जांच की व कोरोना वायरस से बचने के लिए उपलब्ध मास्क व सेनेटाइजर के बारे में जानकारी ली।
नगर प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार पूरण सिंह तोमर ने मसूरी के 14 मेडिकल स्टोर पर जाकर जांच की। कोरोना से बचाव के लिए सैनिटाइजर व मास्क के बारे में जानकारी एकत्रित की। इस मौके पर दुकानदारों ने कहा कि मसूरी में मास्क व सैनिटाइजर की भारी कमी हो रही है। जिस पर नायब ने कहा कि इस बारे में उच्चाधिकारियों को सूचना दी जायेगी ताकि मेडिकल स्टोर पर मास्क व सैनिटाइजर की कमी न हो व जिस दाम पर नीचे से मास्क व सैनिटाइजर आ रहे हैं उसी के हिसाब से बेचे जा रहे हैं। मालूम हो कि समाचार पत्रों में प्रशासन की लापरवाही का समाचार प्रकाशित हुआ था उसके बाद प्रशासन की नींद खुली व प्रशासन के अधिकारियों ने मेडिकल स्टोर पर जाकर कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सैनिटाइजर की जांच की। वहीं दूसरी ओर नगर पालिका ने भी कोरोना से निपटने के लिए तैयारी की है तथा शहर में दवाओं का छिड़काव किया है। ताकि गंदगी न रहे व वायरस न पनपें।

 

पालिका की महत्वपूर्ण बैठके स्थगित
पालिका अधिशासी अधिकारी आशुतोष सती ने बताया कि पालिका में 18 व 20 मार्च को होने वाली महत्वपूर्ण बैठक को स्थगित कर दिया गया है साथ ही स्वास्थ्य विभाग को निर्देशित किया गया है कि कोरोना वायरस को देखते हुए पालिका कर्मचारियों के लिए 500 दस्ताने एवं 500 मास्क तथा 500 बोटल सैनिटाइजर शीघ्र उपलब्ध कराया जाय। कहा कि पालिका द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया है तथा सभी होटलों एवं रेस्तरां को कोरोना से बचाव के लिए जरूरी कदम उठाने के निर्देश जारी किये गये हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें