सीतापुर में बड़ी वारदात : खेत बेचने को लेकर कलयुगी बेटे ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट

सीतापुर। जिले के हरगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार को नशे में धुत एक कलयुगी पुत्र ने जमीन बेचने से मना करने पर खेत पर काम कर रहे अपने मां बाप को बेलचे से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। शुक्रवार शाम घटी इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी राकेश प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। वहीं घटना को अंजाम देने वाला हत्यारा पुत्र मौके से फरार बताया जा रहा है।

घटना ग्राम पीतपुर की है यहां के निवासी गंगाराम 65 वर्ष पुत्र छेद्दू तथा उनकी पत्नी शिवरानी 63 वर्ष शुक्रवार को खेत पर काम कर रही थे।

इसी दौरान उनका पुत्र संतोष नशे में धुत होकर खेत पर पहुंचा और अपने मां बाप से खेत को बेचने की जिद करने लगा जिस पर गंगाराम व शिवरानी ने खेत किसी भी कीमत पर बेचने से मना कर दिया। जिससे तैश में आकर नशे में धुत संतोष ने वहां रखे बेलचे को उठा लिया और पहले गंगाराम पर ताबड़तोड़ प्रहार किए इसी दौरान गंगा राम को बचाने आई शिवरानी को भी उसने नहीं छोड़ा शिवरानी पर भी ताबड़तोड़ बेलचे से प्रहार कर दिया।

जिससे मौके पर ही गंगाराम शिवरानी ने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि नशे का आदी संतोष अक्सर अपने मां बाप से इसी बात को लेकर विवाद करता था। घटना को अंजाम देकर हत्यारा पुत्र मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राकेश प्रताप सिंह समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एएसपी उत्तरी डा. राजीव दीक्षित ने बताया कि आरोपी पुत्र को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है दबिशें दी जा रही हैं।

Back to top button
E-Paper