जनता कर्फ्यू के दौरान घर थे सभी लोग मौजूद, महिला ने खेत में जीवन लीला की समाप्त

मोतीपुर पुलिस ने शव को‌ कब्जे में लेकर पोस्मार्टम हेतु भेजा, बीमारी से तंग आकर महिला ने उठाया ये कदम 

कुतुब अन्सारी

Loading...

मोतीपुर/बहराइच l थाना मोतीपुर अंतर्गत पैरुवा गांव में बीमारी से तंग आकर एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जानकारी के मुताबिक महिला सालों से बीमार चल रही थी। बुधवार को पूरे देश में लाक डाउन के दौरान जब परिवार के सभी सदस्य घर में ही मौजूद थे तब महिला किरन पत्नी छोटेलाल आयु 45 वर्ष निवासी पैरुवा सुबह करीब दस बजे अपने घर से निकल गयी अौर गांव से सटे गन्ने के खेत के समीप लगे जामुन के पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी ।

लाक डाउन के कारण गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ था कुछ देर पश्चात जब ग्रामीणों ने महिला के शव को फंदे पर लटकता देखा तो इसकी सूचना मोतीपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जालिमनगर चौकी प्रभारी हरीश सिंह, तेज प्रताप, रविशंकर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा ।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला सालों से बीमार चल रही थी लम्बी बीमारी के चलते उसने अवसाद से ग्रसित हो कर फासी लगा ली है जबकि मृतक महिला के मायके पक्ष वालों का आरोप है कि अचानक फांसी लगाने का मामला संदिग्ध नजर आ रहा है इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। एसएचओ मोतीपुर जे.एन शुक्ला ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंच घटनास्थल की गंभीरता से जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा ।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker