ड्रग्स केस में एक और गिरफ्तारी, NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को किया अरेस्ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने ड्रग्स केस में धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक क्षितिज ने पूछताछ में बॉलीवुड के पांच बड़े कलाकारों और दो प्रोड्यूसर के नामों का खुलासा किया है।

बता दें, ड्रग्स पैडलर अंकुश अरनेजा ने क्षितिज का नाम NCB के सामने लिया था। साथ ही एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी पूछताछ में उनका नाम लिया था। सूत्रों के मुताबिक रकुल ने NCB के सामने क्षितिज पर उनके दोस्तों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया था। क्षितिज को उनके वर्सोवा वाले घर से पूछताछ के लिए ले जाया गया था। साथ ही उनके घर से ड्रग्स भी सीज किया गया था। वहीं गिरफ्तारी के बाद अब क्षितिज का मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा। वही धर्मा प्रोडक्शन के एक और स्टाफ अनुभव चोपड़ा को NCB ने अभी तक क्लिन चीट नहीं दी है।

Loading...

वहीं ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से पूछताछ की गई। दीपिका से पांच घंटे से ज्यादा समय तक NCB के अधिकारियों पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दीपिका को एजेंसी ने उनकी ड्रग्स चैट भी दिखाई। साथ ही उनसे जया साहा, करिश्मा प्रकाश के साथ हुई चैट पर भी सवाल जवाब पूछे गए।

सूत्रों ने  न्यूज़ चैनल  को बताया कि ‘रकुल ने NCB को शुक्रवार को दिए बयान में, कई टॉप एक्टर्स और क्षितिज का नाम लिया है।’ सूत्रों ने बताया कि ‘रकुल ने ड्रग्स का सेवन करने से इनकार कर दिया है, लेकिन इसकी पुष्टि की है कि क्षितिज ड्रग्स से जुड़ी कुछ गतिविधियों में शामिल थे।’

क्षितिज से करण जौहर ने बनाई दूरी

वहीं ड्रग्स मामले को लेकर फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने बयान में कहा था कि ”मीडिया में खबरें दिखाई जा रही हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे सहयोगी हैं। मैं इन दोनों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता हूं और अगर कोई अपनी प्राइवेट लाइफ में कुछ करता है तो उसके लिए धर्मा प्रोडक्शन जिम्मेदार नहीं है।” 

”मैं ये कहना चाहता हूं कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के स्टाफ नहीं हैं। वो हमारे प्रोडक्शन से सिर्फ दो महीनों के लिए जुड़े हुए थे, नवंबर 2011 में। क्षितिज प्रसाद ने धर्मा प्रोडक्शन की दूसरी कंपनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंट को साल 2019 में ज्वाइंन किया था। मीडिया मेरे खिलाफ गलत आरोप लगा रहा है। तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश कर रहा है। मैं अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों के लिए कानूनी तौर पर कार्रवाई करूंगा।”

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker