छेड़खानी करने वाले युवक के खिलाफ एसपी को दिया प्रार्थना पत्र

उन्नाव(भास्कर)। बेटी से पड़ोसी युवक द्वारा छेड़छाड़ करने और पकड़े जाने पर जान से मारने की धमकी देने वाले युवक पर पीड़ित की माँ ने कार्यवाही करने के बाबत एसपी से गुहार लगाई।बारा सरवर थाना क्षेत्र के ग्राम सरवर निवासी एक अप्रवासी भारतीय की पत्नी ने आज पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र सौंपा है जिसमें अप्रवासी भारतीय की पत्नी ने कहा है कि 17 फरवरी की सायं काल लगभग 6बजे उसकी 13 वर्षीय पुत्री घर में अकेले पढ़ाई कर रही थी।

उस समय वह पड़ोसी के यहां गई थी तभी गांव के रहने वाले अरविंद पुत्र राजबहादुर घर के अंदर घुस गया और उसकी नाबालिग छात्रा पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जिसका उसकी पुत्री ने विरोध किया।विरोध करने पर अरविंद उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करते हुए मारपीट करने पर अमादा हो गया जिससे उसकी पुत्री ने अपनी इज्जत आबरू बचाने के लिए चीखने और चिल्लाने लगी। पुत्री की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी वह घर के अंदर पहुंची तभी छेड़छाड़ कर रहे अरविंद जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।

पीड़ित अप्रवासी भारतीय की पत्नी ने शिकायती पत्र में कहा है कि घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद विवेचना कर रहे दरोगा ने आरोपी युवक के परिजनों की सांठगांठ से उस पर जबरन सुलह समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। पीड़ित अप्रवासी भारतीय की पत्नी ने पुलिस अधीक्षक से नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी अरविंद को गिरफ्तार करा कर जेल भेजने व जबरन सुलह समझौता का दबाव बनाने वाले दरोगा के विरुद्ध कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Back to top button
E-Paper