युवती को अगवा कर दिन-दहाड़े गैंगरेप का प्रयास, ऐसे बची युवती की इज्जत..

जयपुर, । राजधानी जयपुर में महिला अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। विद्याधर नगर थाना इलाके में कार सवार बदमाशों ने एक युवती को अगवा कर दिन-दहाड़े गैंगरेप का प्रयास किया। पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

Loading...

पुलिस के अनुसार मूलतया सुजानगढ़ हाल कालवाड़ रोड निवासी 24 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि वह यहां अपने रिश्तेदारों के साथ रहती है। लॉक-डाउन से पहले वह वैशाली नगर स्थित एक कम्पनी में जॉब करती थी, लेकिन फ़िलहाल वह काम की तलाश में थी। पीड़िता ने पूर्व में नेशनल हैंडलूम के पास एक दुकान से मोबाइल खरीदा था,जोकि गुम हो गया था। वहीं उसके पास रखा हुआ बिल भी कहीं गायब था। थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए ईएमआई नंबर की जरुरत थी, जिसकी वजह से वह 20 जून की दोपहर ऑटो से विद्याधर नगर इलाके में मोबाइल का डुप्लीकेट बिल लेने पहुंची थी। इस दौरान वह नेशनल हैंडलूम से पहले उतर गई और पैदल-पैदल दुकान की तरफ जाने लगी तो सामने से एक बीएमडब्ल्यू कार आई और उसमे बैठे लड़कों ने जबरन उसे अंदर डाल लिया। इसके बाद पीड़िता को कार में घुमाते रहे और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि कार में बैठे लड़के एक दूसरे को रॉकी उर्फ़ पूनम, आर्यन, गौरीशंकर, शुभम तापड़िया और दिनेश कहकर बात कर रहे थे। इस दौरान पांचों लड़कों ने पीड़िता के कपडे फाड़ दिए और गलत हरकतें की। पीड़िता के चिल्लाने पर वह दुबारा नॅशनल हैंडलूम के पास पटककर फरार हो गए।

महिला के व्हाट्सअप भेजे अश्लील मैसेज
इधर जवाहर सर्किल थाने में इलाके निवासी 45 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया कि एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा आए दिन व्हाट्सअप पर अश्लील मैसेज भेजे जा रहें है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पिता ने नाबालिग पुत्री से की अश्लील हरकत
सोडाला थाने में इलाके निवासी एक महिला ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी 12 साल की बच्ची सातवीं कक्षा की छात्रा है। 24 जून और 27 जून को पुत्री के साथ पिता ने अश्लील हरकतें की। पुलिस ने पीडित के बयानो के आधार पर मामाल दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

युवती से अश्लील हरकत
मुरलीपुरा थाने में इलाके निवासी 24 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी मां की दूसरी शादी हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि उसका पिता आए दिन किसी न किसी बहाने से उसके पास आकर अश्लील हरकतों को अंजाम देता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading...
loading...
div#fvfeedbackbutton35999{ position:fixed; top:50%; right:0%; } div#fvfeedbackbutton35999 a{ text-decoration: none; } div#fvfeedbackbutton35999 span { background-color:#fc9f00; display:block; padding:8px; font-weight: bold; color:#fff; font-size: 18px !important; font-family: Arial, sans-serif !important; height:100%; float:right; margin-right:42px; transform-origin: right top 0; transform: rotate(270deg); -webkit-transform: rotate(270deg); -webkit-transform-origin: right top; -moz-transform: rotate(270deg); -moz-transform-origin: right top; -o-transform: rotate(270deg); -o-transform-origin: right top; -ms-transform: rotate(270deg); -ms-transform-origin: right top; filter: progid:DXImageTransform.Microsoft.BasicImage(rotation=4); } div#fvfeedbackbutton35999 span:hover { background-color:#ad0500; }
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker