आज़मगढ़ : डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती-देखे Video

आजमगढ़ : डीजे पर नाचने के विवाद में चाकूबाजी हो गई। एक पक्ष के तीन युवक पेट एवं सीने में चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद दो युवकों वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। चाकूबाजी की घटना से मौके पर कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई थी।

मेंहनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी। मेंहनगर थाना क्षेत्र के तिलमापुर गांव स्थित तालाब किनारे शाम में व्रतियों ने अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य दिया। वहां छठ व भक्ति गीत बजाने के लिए डीजे की व्यवस्था थी। रात में नौ बजे गांव के लड़के तालाब किनारे गाना बजा रहे थे। गांव के ही दो युवक नाचने की जिद पड़ पर अड़े थे। वहां मौजूद रहे जितेंद्र व सुनील ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो कहासुनी होने लगी। जितेंद्र, सुनील के परिवार को जानकारी हुई तो विश्वजीत चौहान (20) पुत्र विजय बहादुर चौहान, बृजेश चौहान (25) पुत्र सतीश चाैहान, रवि चौहान (27) पुत्र सतीश चौहान मौके पर पहुंचकर छुड़ाने लगे।

Loading...

उसी दौरान दूसरे पक्ष के कई लोग पहुंचे तो हमलावार हो उठे। हमले में विश्वजीत, बृजेश के पेट तथा सतीश सीने में चाकू लगने से गंभीर घायल हो गए। चाकूबाजी के दौरान अफरातफरी मच गई। चीखपुकार मची तो बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर आ पहुंचे। लेकिन हमलावर उससे पूर्व भी भाग निकले थे। मेंहनगर के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रशांत श्रीवास्तव ने बताया कि चाकूबाजी नहीं हुई है। मारपीट की सूचना पर सिंहपुर चौकी प्रभारी शंकर प्रभारी मौके पर गए हैं।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker