सीतापुर में बड़ा हादसा : ट्रैक्टर-ट्राॅली को कंटेनर ने मारी टक्कर, चाचा-भतीजे समेत 3 की मौत, 8 घायल

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में सोमवार सुबह लकड़ी से लोडेड ट्रैक्टर-ट्राॅली को तेज रफ्तार कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 3 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 8 गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद कंटेनर ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

महोली इलाके की घटना
घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के शाह महोली इलाके की है। हरगांव थाना क्षेत्र के उमरी सलेमपुर गांव निवासी 11 लोग ट्रैक्टर-ट्राॅली पर यूकेलिप्टस की लकड़ी लोड कर नगर क्षेत्र से गांव की ओर जा रहे थे। सभी खीमपुर-सीतापुर मार्ग पर महोली चौकी क्षेत्र पहुंचे थे तभी पीछे से आ रहे एक कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रॉली और ट्रैक्टर पर बैठे किसी भी मजदूर को संभलने का मौका नहीं मिला।

कंनेटर को पुलिस ने कब्जे में लिया

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल मजदूरों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने चाचा इरशाद और भतीजे अजमत अली को मृत घोषित कर दिया, जबकि राजू को लखनऊ रेफर कर दिया। जहां उसकी भी मौत हो गयी। सड़क हादसे में घायल 8 मजदूरों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वारदात के बाद कंटेनर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर वाहन को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है।

Back to top button
E-Paper