Bigg Boss 14 में हुई Sidharth Shukla की धांसू एंट्री, निशाने पर आए Rahul Vaidya-देखे VIDEO

‘बिग बॉस 14’ के फिनाले में चंद ही हफ्ते बाकी हैं और मेकर्स इसे और भी ज्यादा दिलचस्प और ट्विस्ट से भरा बनाने के लिए हर तरीका अपना रहे हैं। हाल ही के ‘वीकेंड का वार’ में घर में मीडिया की एंट्री हुई और घरवालों से तीखे सवाल पूछे, वहीं रविवार यानी 24 जनवरी को ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री होगी।

सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर में देख जहां देवोलीना भट्टाचार्जी सकपका गईं, वहीं सारे घरवाले खुशी से नाच उठे। लेकिन उस वक्त सब की हवा टाइट हो गई, जब सिद्धार्थ ने घरवालों पर तीखे सवाल किए। सिद्धार्थ शुक्ला ने राहुल वैद्य पर निशाना साधा और पूछा कि वह क्यों अभिनव को निशाना बनाते रहते हैं और कहते हैं कि वह कुछ नहीं करके आया है। तो फिर खुद राहुल ने ऐसे कौन से तीर मारे हैं? ऐसी कौन सी विनर क्वॉलिटी है तेरे में जो अभिनव में नहीं है?’     

जब राहुल कहते हैं कि उन्हें नहीं मालूम कि उन्होंने शो में कौन से तीर मारे हैं तो फिर सिद्धार्थ उन्हें पकड़ लेते हैं और बोलते हैं, ‘तू खुद ही नहीं बता सकता है कि तूने कौन से तीर मारे हैं तो फिर तू उससे क्यों पूछ रहा है?’

रश्मि देसाई, टीना दत्ता और हर्ष लिंबाचिया भी आएंगे नजर

वहीं इस एपिसोड में जनता भी घरवालों से अपने सवाल पूछेगी और उनके राज़ सबके सामने लेकर आएगी। कुल मिलाकर यह ‘वीकेंड का वार’ काफी धमाकेदार होगा। ‘द खबरी’ के मुताबिक, इस एपिसोड में रश्मि देसाई, टीना दत्ता और हर्ष लिंबाचिया भी नजर आएंगे। हाल ही उन्हें ‘बिग बॉस 14’ के सेट पर भी देखा गया।

सलमान ने की ‘वीकेंड का वार’ की शूटिंग

बता दें कि इस हफ्ते सलमान ने ‘वीकेंड का वार’ शूट नहीं किया क्योंकि वह अपने अन्य प्रॉजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी थे, जो उन्होंने पहले से ही कमिट कर रखी थीं।

Back to top button
E-Paper