एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर स्कूल बुलाकर प्रिसिंपल ने किया छात्रा से घिनौनी करतूत, लोगों ने किया हंगामा


– शोर मचाकर कालेज से भागी छात्रा, लोगों ने किया हंगामा
-सिकरीगंज थाना क्षेत्र का मामला

गोरखपुर।
सिकरीगंज थाना क्षेत्र में एक इंटर कालेज के प्रधानाचार्य ने एक्‍स्‍ट्रा क्लास के नाम पर छात्रा को कालेज बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। छात्रा ने भागते हुए शोर मचाकर किसी तरह से अपनी इज्जत बचाई। बाद में क्षेत्र के तमाम लोग कालेज पहुंच कर हंगामा करने लगे। पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को सामान्य करने में जुटी है। प्रधानाचार्य फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है ताकि किसी तरह से लोगों के आक्रोश को कम किया जा सके।


क्षेत्र के इंटर कालेज के एक प्रधानाचार्य ने गुरुवार की सुबह 8 बजे ही विद्यालय पर एक छात्रा को एक्‍स्‍ट्रा क्लास के नाम पर बुलाया था। विद्यालय पहुंचने पर पता चला कि वहां छात्रा व प्रधानाचार्य के अलावा कोई नहीं है। छात्रा काफी हैरत में पड़ गई। उसकी समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्‍या करे। तभी प्रधानाचार्य पहुंचा और छात्रा संग दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। प्रधानाचार्य की हरकत से डरी छात्रा उसकी चंगुल से निकली और शोर मचाकर वहां से भाग निकली। छात्रा की आवाज सुनकर इर्दगिर्द के सैकड़ों लोग विद्यालय पहुंच कर हंगामा करने लगे।

हंगामे के बीच प्रधानाचार्य फरार

इधर मौका देखकर प्रधानाचार्य छत्रपति शुक्ला वहां से भाग निकला। घटना के विषय में सुनकर सिकरीगंज पुलिस भी मौके पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर लोगों को शांत किया। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि विद्यालय के सभी सीसीटीवी कैमरों पर प्लास्टिक लगाया गया था। पुलिस प्रधानाचार्य की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि प्रधानाचार्य की तलाश की जा रही है। अभी छात्रा के स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जायेगा। छात्रा के स्वजन ने आरोप लगाया है कि एक्‍स्‍ट्रा क्लास के नाम पर प्रधानाचार्य ने छात्रा को विद्यालय बुलाया था।

Back to top button
E-Paper