शिकारियों का रखा क्रूड बम खा गई गाय, मुँह में ही फटा, जबड़ा बुरी तरह जख्मी: आंध्र में केरल जैसी घटना

चित्तूर :  केरल में गर्भवती हथिनी को विस्फोट खिलाने के मामले के बाद अब आंध्र प्रदेश से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के पंजनी मंडल में एक गाय क्रूड बम की वजह से घायल हो गई। पुलिस ने बताया कि जंगल में चरने के दौरान गाय ने गलती से एक कच्चा बम खा लिया, जो कि जंगली जानवरों के लिए रखा गया था। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।

Loading...

जानकारी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के पेड्डा पंजनी मंडल के कोगिलेरू गांव में यह घटना हुई। जंगल में जंगली जानवरों के लिए रखे गए एक कच्चे बम को गाय ने काट लिया। इसके बाद गाय के मुंह में बम फट गया। इसके चलते गाय के जबड़े बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार शाम की है।

शिकारियों ने जंगली सूअरों को फंसाने के लिए रखे थे विस्फोटक
सब-इंस्पेक्टर लोकेश रेड्डी ने कहा कि गाय ‘गोमाता पीठम’ नामक एक गाय आश्रय की बताई गई है। इस आश्रय में 70 गायों की देखभाल की जाती है। पुलिस ने बताया कि कुछ पशु शिकारियों ने जंगली सूअरों को फंसाने के लिए जंगल में विस्फोटक लगाए थे। इस दौरान गाय ने विस्फोटक को खा लिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

केरल में हथिनी मामले को लेकर गुस्सा
बता दें कि केरल के पलक्कड़ में एक गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अन्नानास खाने के लिए दे दिया गया था। इसके चलते हथिनी के निचले जबड़े बुरी तरह घायल हो गए और उसकी मौत हो गई थी। जब ये खबर सोशल मीडिया के जरिए सामने आई तो देशभर में इसके खिलाफ गुस्सा देखा गया। इस घटना की देशभर में बड़े स्तर पर आलोचना की गई।

Loading...
loading...
div#fvfeedbackbutton35999{ position:fixed; top:50%; right:0%; } div#fvfeedbackbutton35999 a{ text-decoration: none; } div#fvfeedbackbutton35999 span { background-color:#fc9f00; display:block; padding:8px; font-weight: bold; color:#fff; font-size: 18px !important; font-family: Arial, sans-serif !important; height:100%; float:right; margin-right:42px; transform-origin: right top 0; transform: rotate(270deg); -webkit-transform: rotate(270deg); -webkit-transform-origin: right top; -moz-transform: rotate(270deg); -moz-transform-origin: right top; -o-transform: rotate(270deg); -o-transform-origin: right top; -ms-transform: rotate(270deg); -ms-transform-origin: right top; filter: progid:DXImageTransform.Microsoft.BasicImage(rotation=4); } div#fvfeedbackbutton35999 span:hover { background-color:#ad0500; }
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker