Game लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! इस महीने लॉन्च होंगे 5 नए धांसू गेम, देखें डीटेल्स

नई दिल्ली।
गेम लवर्स के लिए अगला महीना यानी फरवरी 2021 किसी दीवाली के कम नहीं होने वाला है, क्योंकि उनके दिन-रात को रोशन करने 5 नए गेम्स रिलीज होने वाले हैं, जिनका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। PC, Xbox One, Switch, PS4, Xbox Series X/S, PS5 समेत अन्य प्लैटफॉर्म पर जलवा बिखेरने के लिए आ रहे इन जबरदस्त गेम्स के नाम हैं- Control Ultimate Edition, Little Nightmares 2, Persona 5 Strikers, The Nioh Collection और Destruction AllStars। ये सभी गेम्स काफी पॉप्युलर हैं और इनके लॉन्च के लिए लोग पलकें बिछाए बैठे हैं।  

Control Ultimate Edition
अगले महीने यानी 2 फरवरी को Control Ultimate Edition लॉन्च होगा, जिसमें नेक्स्ट जेनरेशन फीचर्स के साथ ही काफी सारी नई चीजें हैं और यह गेम यंगस्टर्स के बीच काफी पॉप्युलर है। इस गेम के next gen consoles विजुअली काफी शानदार हैं। इस गेम को Xbox Series X and Series S और PS5 प्लैटफॉर्म पर खेल सकते हैं।

Little Nightmares 2
इस हॉरर गेम को 11 फरवरी 2021 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लिटल नाइटमेयर के इस अडवांस वर्जन में लोगों को काफी सारे रोचक पजल और शानदार एटमोस्फेयर से रूबरू कराया जाएगा, जिसके बाद गेमिंग का मजा और बढ़ जाएगा। इस गेम में आपको पहले वाले लिटल नाइटमेयर्स वाले बहुत से किरदार मिलेंगे। इस गेम को आप PC, Xbox One, Switch, PS4, Xbox Series X/S, PS5 पर खेल सकते हैं।

The Nioh Collection
इस धांसू गेम को भारत में 5 फरवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा। द नियो कलेक्शन को Nioh: Remastered Complete Edition और Nioh 2 Remastered Complete Edition के साथ मिलाकर लॉन्च किया जाएगा। इस गेम को 4k रेजॉल्यूशन के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसमें गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर करने के लिए 3D ऑडियो और Adaptive Triggers का इस्तेमाल किया गया है। इस गेम को PS5 पर खेल सकते हैं।

Persona 5 Strikers
इस धांसू गेम को भारत में 23 फरवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा। इस गेम को मैक्सिमम 4 लोग एक साथ खेल सकते हैं और इसमें Persona और Dynasty Warriors के बीच रोचक तालमेल देखने को मिलता है। इस गेम को आप PC, Switch, PS4 पर खेल सकते हैं।

Destruction AllStars
Destruction AllStars को अगले महीने लॉन्च कर दिया जाएगा। इस कॉम्बैट गेम को PS5 प्लैटफॉर्म के लिए तैयार किया गया है।

Back to top button
E-Paper