बिजली‌ के लटकते तार दे रहे हैं मौत को दावत, ग्रामीण आक्रोशित

जर्जर झूलते विद्युत तार बने हुये हैं ग्रामीणो के लिये मुसीबत

कई बार सूचना देने के बाद भी नही बदले गये तार। विद्युत विभाग का संवेदनहीन‌ रवैया

मिहींपुरवा/बहराइच l थान मोतीपुर अंर्तगत गायघाट कस्बा के नयापुरवा बाजार से सटे मोहल्लो में नीचे लटकते  जर्जर व बदहाल विद्युत तार राहगीरो के लिये मुसीबत बने हुये है यह तार इतने जर्जर अवस्था में है कि हल्की तेज हवा में भी टूट सकते हैं इसके अलावा यह तो यह तार का यह विद्युत तार काफी नीचे तक लटक रहे हैं जिसके कारण कोई भी वाहन इन विद्युत तारो से टकराकर दुर्घटना का शिकार हो सकता है।
लोगों का कहना है कि इन विद्युत तारों को लेकर कई बार विद्युत विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है किंतु विद्युत विभाग इतना संवेदनहीन है कि इन विद्युत तारों को सही करना तो दूर विभाग का कोई भी कर्मचारी इस समस्या को देखने मौके तक नहीं आया ।
विद्युत संबंधित समस्या को लेकर गायघाट बाजार के व्यापार मंडल अध्यक्ष आफताब खान समेत कई व्यापारियों ने गायघाट की विद्युत व्यवस्था सुधार हेतु विधुत विभाग के अधिकारियों को पत्र लिख कार्यवाही की मांग की है।
गायघाट बाजार के ग्रामीण शकील खान, प्रदीप साहू, महेश साहू, प्रेमलाल, अजय वर्मा, पूर्व प्रधान। अनिल वर्मा, मिहिलाल,सत्तू साहू, समेत कई ग्रामीणो ने प्रशासन से वधुत तारो को तत्काल सही करने की  मांग की है जिससे कोई भी दुर्घटना होने से रोका जा सके।

Back to top button
E-Paper