लखनऊ में लूट के इरादे से पुजारी की गला रेतकर हत्या, हाथ काट धड़ से कर दिया अलग…

लखनऊ । राजधानी लखनऊ के बख्शी तालाब थानाक्षेत्र स्थित एक आश्रम में बदमाशों ने लूट के इरादे से पुजारी की गला रेतकर हत्या कर दी।  बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र स्थित बराखेमपुर गांव के बाहर ही अकोहरा बाबा का आश्रम है। सोमवार को आश्रम में सोनवा गांव निवासी 58 वर्षीय अमरनाथ तिवारी का खून से लथपथ शव मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में लूट के इरादे से पुजारी की हत्या हुई है।

Loading...

ग्राम प्रधान बाबूलाल ने पुलिस को बताया कि पुजारी कई वर्षों से इस आश्रम में रह रहे थे। आश्रम के पीछे एक सीढ़ी मिली है। आशंका जताई गयी है कि बदमाश सीढ़ी के रास्ते से आश्रम में घुसे और वारदात को अंजाम दिया। पुजारी का हाथ कटा और शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। मृतक के भाई रामलखन ने किसी से कोई रंजिश न होेने की बात कही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

म्रतक के भाई राम लखन तिवारी का कहना है कि पहले मंदिर की देखभाल पिता जी कर रहे थे उनके खत्म होने के बाद पिछले 10 सालों से भाई इसकी देखभाल कर रहा था।  बहरहाल अब देखना होगा कि पुलिस पुजारी के हत्यारों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है। और हत्यारो की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पायेगा की आखिर पुजारी को मौत के घाट क्यों उतारा गया।  हालांकि पुलिस रंजिस और लूट दोनों एंगिल पर काम कर रही है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker