IPL 2020 : भारतीय खिलाड़ी की फील्डिंग देखकर सचिन की बेटी ने यूं किया रिएक्ट, शेयर की इंस्टा स्टोरी

IPL 2020: हाल के समय में शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (Shubman Gill and Sara Tendulkar) को लेकर काफी खबरें चल रही है. कुछ दिन पहले सचिन की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनीा तस्वीर पर वैसा ही कैप्शन लिखा था जैसा कैप्शन गिल ने अपने इंस्टाग्राम तस्वीर पर लिखा था. दोनों के इस एक्ट को हर किसी ने नोटिस किया. दोनों के अफेयर को लेकर खबरे सामने आई. अब आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान सारा ने (MI vs KKR) इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा का क्लिप शेयर की जिसने इस अफवाह में घी डालने का काम किया है. दरअसल सारा ने जो छोटा सा वीडियो इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है उसमें शुभमन गिल मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) के शॉट को ड्राइव मारकर रोकने की कोशिश कर रहे हैं. इस पोस्ट पर सारा ने ‘दिल की इमोजी’ भी साथ में शेयर की है. जिससे फैन्स एक बार फिर दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर बातें करने लगे लगे हैं. 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच में शुभमन कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 7 रन बनाकर आउट हुए. गिल को बोल्ट ने अपनी बाउंसर से चकमा देकर आउट किया था. आउट होने के बाद शुभमन खुद से निराश नजर आए थे. केकेआर की टीम मुंबई इंड़ियंस के खिलाफ मैच में 49 रनों से हार गई थी.

Loading...

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार 80 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए थे.  केकेआर की ओर से सबसे ज्यादा रन पैट कमिंस (Pat Cummins) ने बनाए. कमिंस ने 12 गेंद पर 33 रन बनाए. कमिंस ने मैच में बुमराह के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की और 4 छक्के जमाए.  

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker