मारुति सुजुकी ईको ने भारत में अपनी शानदार विरासत का एक दशक पूरा किया


मारुति सुजुकी की प्रतिष्ठित बहुउपयोगी वैन, ईको ने दस साल पूरे कर लिए हैं। एक दशक से भारतीय सड़कों पर सफलतापूर्वक दौड़ रही इस बहुउपयोगी वैन की 7 लाख यूनिटें बिक चुकी हैं और यह वैन सेगमेंट में 90 प्रतिशत के बाजार अंश के साथ सबसे आगे है। व्यवहारिक एवं विशाल डिज़ाईन तथा शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ मारुति सुजुकी ईको एक दशक से देश के वैन सेगमेंट में अपना वर्चस्व बनाए हुए है।

Loading...


ईको पूरे परिवार के सफर के लिए एक श्रेष्ठ साधन होने के साथ-साथ एक भरोसेमंद व्यवसायिक वाहन भी है। इस बहुउपयोगी वैन ने अपने शानदार माईलेज, श्रेणी में सर्वाधिक आराम, जगह, शक्ति एवं रखरखाव के कम खर्च के चलते अपनी एक मजबूत पहचान स्थापित कर ली है। यह विविध तरह के उपयोगों के लिए बनाई गई है एवं श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा प्रदान करती है।
10 साल की बेजोड़ विरासत के साथ मारुति सुजुकी ईको ने 7 लाख उत्साहित ग्राहकों के साथ खुद का एक अलग स्थान बना लिया है। यह अपनी बहुउपयोगी विशेषताओं के साथ मारुति सुजुकी के पोर्टफोलियो को मजबूत कर रही है।


लगातार विकसित होते ग्राहकों की निरंतर बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए ईको वन-स्टाॅप समाधान है। भारत की सर्वाधिक बिकने वाली बहुउद्देशीय वैन, मारुति सुजुकी ईको साझेदारी, विश्वसनीयता, प्रभावशीलता के स्तंभों पर निर्मित है। इसका मूल्य प्छत् 380ए800ध्.ण् से शुरू होता है। इसके साथ ईको अपने ब्रांड के संदेश, ‘‘नं.1 पार्टनर फाॅर योर फैमिली एंड बिज़नेस’ (आपके परिवार व व्यवसाय के लिए नं. 1 साथी) पर खरा उतरती है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker