मिशन पश्चिम बंगाल की कमान अब PM मोदी के हाथ, पल-पल की ले रहे सांसदों से खबर…

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीजेपी (BJP) के लिए मिशन पश्चिम बंगाल की कमान अपने हाथों में ले ली है. राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वे खुद राज्य के सभी पार्टी सांसदों से मिलकर पार्टी की तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं. संसद के बजट सत्र के दौरान पीएम मोदी खुद पार्टी के सांसदों से एक-एक करके संसद भवन में अपने कार्यालय में मुलाकात कर रहे हैं. हर सांसद से 15-20 मिनट मुलाकात होती है. इसमें पीएम मोदी राज्य की राजनीतिक परिस्थिति के बारे में फीडबैक लेते हैं.

Loading...

पश्चिम बंगाल से बीजेपी के 18 सांसद हैं. पीएम मोदी इनसे ये भी पूछ रहे हैं कि केंद्र सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ राज्य की जनता को पहुंच पा रहा है या नहीं. वे राज्य की ममता बनर्जी सरकार के प्रदर्शन के बारे में भी इन सांसदों से फ़ीडबैक ले रहे हैं.

पीएम मोदी की दिलचस्पी इस बात में भी है कि राज्य में कौन से मुद्दे हावी हैं. गौरतलब है कि बीजेपी बंगाल को लेकर बेहद सक्रिय है. पार्टी अपने लगातार सुधरते प्रदर्शन से आशान्वित है. गृह मंत्री अमित शाह कह चुके हैं कि बीजेपी दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.  खुद अमित शाह भी आने वाले महीनों में अधिक से अधिक समय बंगाल में देने वाले हैं.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker