सलमान-अभिषेक नहीं बल्कि इस शख्स की दीवानी थीं ऐश्वर्या राय, एक गलती से टूटा वो रिश्ता

कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड की दुनिया में रिश्तो को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती. यहां कब किसका किसके साथ झगड़ा और अफेयर हो जाए, ये कोई नहीं कह सकता. आज हम बॉलीवुड की उस एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है, जिसके अफेयर के चर्चे सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे है.  हम किसी और की नहीं बल्कि बच्चन परिवार की लाड़ली बहु ऐश्वर्या राय बच्चन की बात कर रहे है. अब ये तो सब जानते है कि मिस वर्ल्ड बनने के बाद से ही ऐश की जिंदगी में शोहरत बढ़ती गई. हालांकि इनकी फिल्मो से ज्यादा इनके लव अफेयर ज्यादा चर्चा में रहे.

ऐसे में ऐश्वर्या का नाम सबसे पहले बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के साथ जुड़ा. इन दोनों के बारे में तो ये तक कहा जाता था कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल है. दरअसल इन दोनों की लव स्टोरी फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट से शुरू हुई थी. इसके इलावा दोनों को कई जगहों पर एक दूसरे के काफी नजदीक भी देखा गया है. हालांकि ये बात अलग है कि बाकी लव स्टोरियो की तरह इनकी कहानी का अंत भी बेहद बुरे तरीके से हुआ. वही अगर आज की बात करे तो ऐश ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली है और सलमान खान अभी भी कुंवारे है. इसके बावजूद भी सलमान और ऐश का अफेयर काफी सालो तक चर्चा में रहा.

मगर सलमान को लेकर आज भी ये खबरे आती रहती है कि वो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया से शादी कर लेंगे. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान और ऐश के ब्रेक अप की वजह उनके रोज रोज के झगड़े थे. वही सलमान के साथ ब्रेक अप होने के बाद ऐश की जिंदगी में विवेक ओबरॉय आये और उन्होंने ऐश को काफी सहारा दिया. ऐसे में विवेक और ऐश को लेकर ये खबरे भी आयी थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. हालांकि ऐश भी अक्सर विवेक के साथ नजर आती थी, लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुल कर बात नहीं की.

फिर एकदम अचानक से इनका रिश्ता टूट गया. इस बारे में विवेक ने बताया था कि सलमान खान ने उन्हें एक अप्रैल 2003 को कम से कम 41 बार फोन किया था और गंदी गंदी गालियां भी दी थी. ये सब बातें विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही थी. अब यूँ तो इन विवादों को काफी समय बीत चुका है, लेकिन ये विवाद आज भी ऐश का पीछा नहीं छोड़ते. जी हां वैसे खबरे तो ये भी आयी थी कि ऐश और उनकी सास जया बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और उनकी अपने पति अभिषेक के साथ भी लड़ाई होती रहती है.

अब कहने वालो की जुबान तो हम बंद नहीं कर सकते, लेकिन इतनी दुआ जरूर कर सकते है कि ऐश की जिंदगी में अब जो कुछ भी हो सब ठीक हो.

Back to top button
E-Paper