5 जून को लांच होंगे Oppo के दो धाकड़ स्मार्टफ़ोन, सामने आए स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली
स्मार्टफोन्स कंपनी ओप्पो की नई Reno 4 सीरीज से जुड़े लीक्स काफी वक्त से सामने आ रहे थे और इसकी ऑफिशल लॉन्च डेट अब सामने आई है। कंपनी की ओर से रेनॉ सीरीज के चौथे लाइनअप में दो डिवाइसेज Oppo Reno 4 और Oppo Reno 4 Pro शामिल होंगे। इन दोनों डिवाइसेज को कंपनी 5 जून को लॉन्च करने जा रही है। ओप्पो की ओर से चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर यह डीटेल कन्फर्म किए गए हैं और दोनों डिवाइसेज पहले चाइनीज मार्केट में उतारे जाएंगे।

लेटेस्ट लीक से नए डिवाइसेज की लॉन्च डेट भी कन्फर्म हो गई है और दोनों ही डिवाइसेज के स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं। स्मार्टफोन का डिजाइन भी टीजर विडियो में सामने आ चुका है और पंच-होल डिस्प्ले के साथ आने वाला ओप्पो का नया डिवाइस फ्लैगशिप लेवल फीचर्स को सपॉर्ट करता है। कंपनी की ओर से ऑफिशली इस स्मार्टफोन का अनाउंसमेंट अब तक नहीं किया गया था लेकिन उससे पहले ही फोन से जुड़े लगभग सारे डीटेल्स सामने आ चुके हैं। लॉन्च के दौरान इसकी कीमत से पर्दा उठाया जाएगा।

Loading...

Oppo Reno 4 के स्पेसिफिकेशंस
नई सीरीज का स्टैंडर्ड मॉडल 6.43 इंच के फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें सेल्फी कैमरा के लिए पिल-शेप का कटआउट दिया गया है। स्मार्टफोन के रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर सेटअप में दिया गया है। सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 32 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल सेंसर वाला सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही फोन में 4000mAh की बैटरी 65W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी।

Oppo Reno 4 Pro के स्पेसिफिकेशंस
नए लाइनअप का प्रो मॉडल 6.5 इंच फुल एचडी+ S-AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें पंच होल सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही इस डिवाइस में कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। फोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ दिया गया है। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का लो-लाइट विडियो सेंसर और 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर भी दिया गया है। स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। बैटरी और प्रोसेसर से जुड़े बाकी फीचर्स स्टैंडर्ड वेरियंट जैसे ही हो सकते हैं।

Loading...
loading...
div#fvfeedbackbutton35999{ position:fixed; top:50%; right:0%; } div#fvfeedbackbutton35999 a{ text-decoration: none; } div#fvfeedbackbutton35999 span { background-color:#fc9f00; display:block; padding:8px; font-weight: bold; color:#fff; font-size: 18px !important; font-family: Arial, sans-serif !important; height:100%; float:right; margin-right:42px; transform-origin: right top 0; transform: rotate(270deg); -webkit-transform: rotate(270deg); -webkit-transform-origin: right top; -moz-transform: rotate(270deg); -moz-transform-origin: right top; -o-transform: rotate(270deg); -o-transform-origin: right top; -ms-transform: rotate(270deg); -ms-transform-origin: right top; filter: progid:DXImageTransform.Microsoft.BasicImage(rotation=4); } div#fvfeedbackbutton35999 span:hover { background-color:#ad0500; }
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker