PM मोदी मेरे दिल में है, जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा था तब वो मेरे साथ थे : चिराग पासवान

बिहार चुनाव में कुछ ही दिनों का समय रह गया है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बार मुख्य मुकाबला जेडीयू-बीजेपी गठबंधन और आरजेडी के बीच है, लेकिन इन सब में एक और पार्टी है जो बिहार चुनाव में अकेले अपनी किस्मत आजमा रही है वो है लोक जनशक्ति पार्टी।

बीजेपी बार-बार साफ कर रही है कि वो बीजेपी वो सिर्फ अपने तीन सहयोगी दलों, JD(U)-HAM-VIP के साथ चुनाव लड़ रही है, लेकिन दूसरी तरफ लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान अपनी पार्टी को पीएम मोदी की करीबी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

Loading...

इसी बीच चिराग पासवान ने एक बार फिर दोहराया कि बेशक उनकी पार्टी चुनाव अकेले लड़ रही है लेकिन वो पीएम मोदी की आलोचना नहीं करेंगे। चिराग ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि PM मेरे दिल में है,जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा था तब वो मेरे साथ थे।जब मेरे पिता ICU में थे तो वो मुझे हर रोज फोन करते थे कठिन दौर में जिन्होंने मेरा साथ दिया क्या में उन्हें भूल जाऊं, मैं उनसे अलग होकर चुनाव लड़ रहा इसलिए मैं उनकी आलोचना करूं,ये मेरे लिए संभव नहीं।

वहीं बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ़्रेंस करते हुए कहा कि, बिहार में कई पार्टी चुनाव लड़ रही है पुष्पम प्रिया चुनाव लड़ रही है, पप्पू यादव की पार्टी चुनाव लड़ रही है, कई और पार्टी अकेले लड़ रही है वैसे ही LJP को भी लड़ना चाहिए। किसी दूसरे के कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की जरूरत नहीं होनी चाहिए एलजेपी को।

बता दें, बिहार में पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा। दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा। इसके साथ ही चुनावी नतीजे 10 नवंबर को आएंगे। 

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker