Rajinikanth With Bear Grylls सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही टीवी स्क्रीन पर आएंगे नजर, शो का मोशन पोस्टर रिलीज

भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत अपना टीवी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के बाद अब रजनीकांत छोटी स्क्रीन पर भी एक्शन और कुछ एडवेंचर्स करने आ रहे हैं। रजनीकांत किसी सीरियल से नहीं बल्कि डिस्कवरी पर प्रसारित होने वाले शो मैन वर्सेज वाइल्ड के साथ डेब्यू करेंगे। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने इस शो को मोशन पोस्टर भी जारी किया है।

बेयर ग्रिल्स और रजनीकांत के इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है, जो जल्द ही स्क्रीन पर प्रसारित होने वाला है। जंगल में बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग करने के बाद रजनीकांत दूसरे भारतीय बन गए हैं, जो इस शो में नजर आएंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेयर ग्रिल्स के साथ एक एपिसोड किया था और नरेंद्र मोदी ने जंगल में टाइम बिताया था।

बेयर ग्रिल्स की ओर से शेयर कि गए मोशन पोस्टर में रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स जंगल में एक साथ कहीं खड़े दिखाई दे रहे हैं। वो एक जीप के पास खड़े हैं और इफेक्ट्स के लिए कांच के टुकड़े और आग दिखाई जा रहा है, जो फास्ड पेस्ड एक्शन को दिखा रही है। माना जा रहा है कि रजनीकांत का ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ सकता है और जल्द ही यह शो प्रसारित होगा।

इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए बेयर ग्रिल्स ने लिखा है- ‘जंगल में ब्रेयर ग्रिल्स मोशन पोस्टर के साथ रजनीकांत के ब्लॉकबस्टर टीवी डेब्यू के लिए तैयारी कर रहा हूं। मैंने दुनिया में कई स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन यह मेरे लिए सबसे खास है। लव इंडिया।’ इसके लिए रजनीकांत ने भी बेयर ग्रिल्स की तारीफ की है।

इसके बाद बेयर ग्रिल्स ने लिखा- ‘रजनीकांत हमेशा से स्टार हैं, लेकिन सबकुछ अलग है। लेजेंड के साथ वक्त बिताना काफी फनी रहा और उन्हें रंग में देखा।’ बता दें कि रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार भी मेन वर्सेज वाइल्ड में भी दिखाई देंगे।

Back to top button
E-Paper